scriptमैं कोई चाणक्य नहीं, मैं अलग तरह का आदमी हूं और अलग तरह की ही राजनीति करता हूं: गहलोत | Rajasthan cm ashok gehlot comment on asaduddin owaisi and bjp | Patrika News

मैं कोई चाणक्य नहीं, मैं अलग तरह का आदमी हूं और अलग तरह की ही राजनीति करता हूं: गहलोत

locationजयपुरPublished: Jan 03, 2022 09:26:33 pm

पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित मीट द प्रेस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

cm ashok gehlot

मैं कोई चाणक्य नहीं, मैं अलग तरह का आदमी हूं और अलग तरह की ही राजनीति करता हूं: गहलोत

समीर शर्मा / जयपुर। कई लोग मुझे चाणक्य कहते हैं, लेकिन मैं कोई चाणक्य नहीं। मैं अलग तरह का आदमी हूं और अलग तरह की राजनीति की है। सत्य का पुजारी हूं। यह बात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित मीट द प्रेस कार्यक्रम में कही। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।
गहलोत ने कहा कि जनता को सामाजिक सुरक्षा देना मेरी प्राथमिकता रहती है। जनता के लिए फैसले करता हूं और मुझे आनंद आता है। मैं मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे में खुद के लिए, बल्कि ब्रह्मांड के लिए मांगता हूं। तीसरी बार सीएम बना, आगे क्या होगा नहीं जानता। सुना है कि एंटीइन्कम्बैसी नहीं है, यही माहौल रहा तो सरकार वापस आ सकती है।
ओवैसी तो भाजपा मिले हुए
राजस्थान में एआईएमआईएम की ओर से राजनीतिक जमीन तलाशने को लेकर गहलोत ने कहा कि भाजपा और असदुद्दीन ओवैसी मिले हुए हैं। राहुल गांधी ने देश की राजनीति में नई बहस शुरू की है। आज देश को हिंदूराष्ट्र बनाने की बात कही जा रही है, लेकिन पाकिस्तान का हश्र भूल गए, जिसमें उसके दो टुकड़े हो गए।
भ्रष्टाचार नहीं, ये कोई गारंटी से नहीं कह सकता

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैने एक कार्यक्रम में शिक्षकों के तबादलों में पैसे चलने को लेकर पूछा था, जिसे शिक्षा विभाग और शिक्षा मंत्री से जोड़कर देखा गया। लेकिन मेरी भावना भ्रष्टाचार रोकने को लेकर थी। कोई एक विभाग की बात नहीं है, मेरे पास इतने सारे विभाग है। क्या उनमें कोई गारंटी से कह सकता है कि वहां भ्रष्टाचार नहीं होता?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो