scriptरेवड़ियां तो हमारे जौहरी बाजार में ठेले पर मिलती है, पीएम मोदी पर सीएम गहलोत का तंज, देखें वीडियो | Rajasthan cm ashok gehlot comment on pm modi muft ki revdi statement | Patrika News

रेवड़ियां तो हमारे जौहरी बाजार में ठेले पर मिलती है, पीएम मोदी पर सीएम गहलोत का तंज, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Sep 09, 2022 04:36:52 pm

राजस्थान में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना की लॉचिंग, कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के मुफ्त की रेवड़ी वाले बयान पर कसा तंज

CM Ashok Gehlot
जयपुर। रेवड़ियां तो हमारे यहां जयपुर में सर्दियों में जौहरी बाजार में बिकती है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुफ्त की रेवड़ी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा रेवड़ियों के साथ ठेले पर तिलपट्टी भी होती है। मुख्यमंत्री घाट की गूणी टनल स्थित अंबेडकर भवन में इंदिरा गांधी शहरी रोजगार गारंटी योजना की लॉचिंग कार्यक्रम में सभा को संबोधित कर रहे थे।
मुख्यमंत्री ने कहा राजस्थान में चल रही जनकल्याणकारी स्कीमों की पूरा देश वाहवाही कर रहा है। हमने मेडिकल बीमा और रोजगार की योजनाएं चल रही है। जिन्हें प्रधानमंत्री रेवड़ियां बता रहे हैं। उन्होंने पूछा क्या गरीबों का बीमा, लोगों को रोजगार देना क्या रेवड़िया बांटना है।

इससे पहले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने आगरा रोड स्थित खानिया की बावड़ी में जर्जर दीवार पर सीमेंट लगाकर जीर्णाद्धार कार्य की शुरुआत की। उन्होंने बावड़ी में काम करने वाले मजदूरों से बात की और उन्हें औजार भी वितरित किए।
भाजपा की दूरी
कार्यक्रम में भाजपा विधायकों ने दूरी बनाए रखी। ग्रेटर नगर निगम महापौर सौम्या गुर्जर भी कार्यक्रम में नहीं आईं। उनका निमंत्रण पत्र पर भी नाम नहीं था। विधायक नरपत सिंह राजवी का नाम भी निमंत्रण पत्र में नहीं था। जबकि विधायक कालीचरण सराफ और अशोक लाहोटी का नाम निमंत्रण पत्र पर अंकित था, लेकिन वो दोनों भी कार्यक्रम में नहीं आए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dkr95
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो