scriptराजस्थान: राज्यपाल के बाद अब मुख्यमंत्री की बारी, कल Covid Vaccine लगवाएंगे सीएम Ashok Gehlot | rajasthan cm ashok gehlot covid vaccine in Jaipur | Patrika News

राजस्थान: राज्यपाल के बाद अब मुख्यमंत्री की बारी, कल Covid Vaccine लगवाएंगे सीएम Ashok Gehlot

locationजयपुरPublished: Mar 04, 2021 12:12:08 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

मुख्यमंत्री गहलोत कल लगवाएंगे कोरोना से बचाव की वैक्सीन, सीएम आवास पर कल एक बजे लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़, बोले गहलोत, ‘कोरोना से जीती जंग कहीं हम हार जाएं इसलिए हर जरूरी सावधानी अपनाएं’

rajasthan cm ashok gehlot covid vaccine in Jaipur

फ़िरोज़ सैफी/ जयपुर।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शुक्रवार को सीएम आवास पर दोपहर एक बजे कोरोना से बचाव के लिए कोविड वैक्सीन लगवाएंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री के बाद कई मंत्री और विधायक कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों राज्यपाल कलराज मिश्र ने भी कोविड वैक्सीनेशन के तीसरे चरण के दौरान सपत्निक पहली डोज़ लगवाई थी।

 

इधर, कोरोना समीक्षा बैठकों के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज लोगों को जागरूक करने के लिए एक ट्वीट किया है। ट्वीट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है। देश के कई राज्यों महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात में कोरोना वापस तेजी से फैल रहा है। छोटी सी लापरवाही हमारे लिए संकट पैदा कर सकती है।

 

उन्होंने कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ गई है, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। यूके, ब्राजील, व दक्षिण अफ्रिका से कोरोना का नया स्ट्रेन भी सामने आया है। जब तक कोरोना की चैन पूरी तरह से नहीं टूटेगी, तब तक खतरा बरकरार रहेगा। हम सबने कोरोना का सबसे कठिन दौर देखा है।

 

सीएम गहलोत ने कहा कि सरकार की ओर से शादी समारोह, व्यवसाय, शैक्षणिक न अन्य गतिविधियों में दी गई अनुमति लोगों की सुविधा के लिए है, लेकिन लापरवाही का व्यवहार कोरोना संक्रमण बढ़ा सकता है। ऐसी कोई भूल न हो, जिससे फिर क्वारेंटाइन या आइसोलेशन जैसी परेशानियों से गुजरना पड़े या लॉक़डाउन की स्थिति पैदा हो।

 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना से जंग में ढिलाई नहीं बरतनी है। भीड़ से बचने, मास्क लगाने, हाथ धोने जैसी साविधानियों का पालन करना है, जो लोग कोरोना से रिकवर हो चुके हैं। उनको भी वैक्सीनेशन और सावधानियां रखने की जरुरत है। मुख्यमंत्री ने लिखा कि वैक्सीन सुरक्षित है, प्राथमिकता क्रम से बारी आने पर वैक्सीन जरुर लगवाएं व आसपास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें। हमें किसाी भी कीमत पर कोरोना से जीती हुई जंग को नहीं हारना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो