मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, 'जांच एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग'

Republic Day 2021: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्र के मोदी सरकार पर हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र को खतरा है । संवैधानिक संस्थाओं पर अंकुश लगाया जा रहा है और केंद्र की जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

By: firoz shaifi

Updated: 26 Jan 2021, 11:10 AM IST

जयपुर। Republic Day 2021: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर केंद्र के मोदी सरकार पर हमला बोला है। गहलोत ने कहा कि आज देश में लोकतंत्र को खतरा है । संवैधानिक संस्थाओं पर अंकुश लगाया जा रहा है और केंद्र की जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार गिराने की साजिश हो रही है। राजस्थान में भी सरकार गिराने की साजिश से हुई थी, लेकिन जनता के आशीर्वाद से सरकार बच गई थी।

मुख्यमंत्री ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बड़ी चौपड़ पर झंडारोहण करने के बाद उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ ताकत है जो देश को तोड़ना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि लंबे समय से ठंड में किसान सड़कों पर बैठे हैं। सरकार उनकी नहीं सुन रही है पूरा विश्व देख रहा है कि हिंदुस्तान में क्या हो रहा है ऐसा माहौल कभी नहीं देखने को मिला।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून बनाने वाले हम है और कानून की व्याख्या करने वाले भी हम हैं। सरकार को किसानों की बात सुननी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं मोदी सरकार से मांग करता हूं कि वह इन तीनों कानूनों को वापस ले। गहलोत ने कहा कि कोरोना काल मे हमारी सरकार ने बेहतर काम किया है।

गरीब से गरीब लोगों तक घर-घर खाद्यान्न पहुंचाया गया है लेकिन अभी भी खतरा टला नहीं है लाखों लोगों की मौत कोरोना की वजह से हुई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार संवेदनशील है और हम लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरे हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुबह 8 बजे बड़ी चौपड़ पर शहर कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में झंडारोहण किया। इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, कांग्रेस सांसद नीरज डांगी, पूर्व विधायक अश्क अली टांक, विधायक अमीन कागजी सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned