scriptRajasthan Congress agitation against Modi : सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस | Rajasthan Congress agitation against Modi | Patrika News

Rajasthan Congress agitation against Modi : सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस

locationजयपुरPublished: Sep 22, 2021 12:53:04 pm

Submitted by:

rahul

Rajasthan Congress agitation against Modi जयपुर। कांग्रेस की ओर से मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर आंदोलन का एलान कर दिया गया है। इसके लिए सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई को शामिल किया गया है। इसके विरोध में सभी जिलों में 28 से 30 सितंबर तक धरने प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर मोदी और महंगाई का विरोध करेंगे। इन धरने— प्रदर्शनों में कांग्रेस के बड़े नेता नेतृत्व करेंगे। इसके लिए सभी जिला कांग्रेस कमेटियों को ये निर्देश दे दिए गए है।

jaipur

pcc jaipur

Rajasthan Congress agitation against modi जयपुर। कांग्रेस की ओर से मोदी सरकार के खिलाफ एक बार फिर आंदोलन का एलान कर दिया गया है। इसके लिए सबसे बड़ा मुद्दा महंगाई को शामिल किया गया है। इसके विरोध में सभी जिलों में 28 से 30 सितंबर तक धरने प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर मोदी और महंगाई का विरोध करेंगे। इन धरने— प्रदर्शनों में कांग्रेस के बड़े नेता नेतृत्व करेंगे। इसके लिए सभी जिला कांग्रेस कमेटियों को ये निर्देश दे दिए गए है।
बगैर जिला अध्यक्षों के आंदोलन— हालांकि राजस्थान में कांग्रेस के किसी भी जिले में सवा साल से अध्यक्ष नहीं है। ऐसे में धरने प्रदर्शनों में कार्यकर्ताओं को जुटाने में दिक्कतें आती है। पुराने पदाधिकारियों को ही इन जिलों में जिम्मेदारी दी जा रही है और एक टीम बनाकर स्थानीय विधायक और अन्य नेताओं को धरने के लिए तैयारियां करने के निर्देश दिए गए है।
28- 29 सितंबर को आएंगे प्रभारी माकन ! —
आंदोलन की तैयारियों को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन का प्रदेश दौरा प्रस्तावित है। वे 28 और 29 सितंबर को राजस्थान दौरे पर आ सकते है। माकन आंदोलन के अलावा दो सीटों पर होने वाले उप चुनावों की तैयारी भी देखेंगे। वे धरियावाद और वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो