पिछले 48 घंटे में कई बार कांग्रेस नेतृत्व ने सचिन पायलट से की बात: रणदीप सुरजेवाला

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार स्थिर है, पूर्ण बहुमत में है और अगले 5 साल रहने वाली है। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने होटल मेरियट में प्रेस सम्मेलन कर ये बात कही।

By: santosh

Updated: 13 Jul 2020, 01:01 PM IST

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार स्थिर है, पूर्ण बहुमत में है और अगले 5 साल रहने वाली है। भाजपा ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का भय दिखाने में सफल नहीं होगी। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने होटल मेरियट में प्रेस सम्मेलन कर ये बात कही।

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मैं सचिन पायलट और कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकों से अपील करता हूं कि लोगों ने राज्य में स्थिर सरकार का नेतृत्व करने के लिए कांग्रेस को वोट दिया है। इसलिए सभी विधायकों को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में भाग लेना चाहिए और राज्य में हमारी सरकार को मजबूत बनाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पिछले 48 घंटे में कांग्रेस नेतृत्व ने राजस्थान के वर्तमान राजनीतिक स्थिति के बारे में सचिन पायलट से कई बार बात की। सचिन पायलट के लिए कांग्रेस के द्वार हमेशा खुले हैं और खुले रहेंगे। लेकिन परिवार का कोई सदस्य परिवार से नाराज हो जाए तो वह परिवार को गिराता नहीं बल्कि परिवार के साथ बैठकर उस समस्या का समाधान करता है।

उन्होंने कहा कि मैंने सचिन पायलट का कोई ऐसा बयान नहीं पढ़ा, जिसमें उन्होंने किसी ट्विटर पर या अपने साइन से यह कहा हो कि वह कितने विधायकों को लेकर भाजपा में जा रहे हैं। हमने कल से लगातार सैकड़ों बार सचिन पायलट से बात , उनकी समस्याओं का समाधान करने की बातें हुई है, पहले भी उनसे यह कहा गया है।

सुरजेवाला ने कहा कि जब भाजपा को प्रजातंत्र की हत्या करनी होती है तो सीढ़ी के तौर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट और सीबीआई का उपयोग किया जाता है। एक बार फिर भाजपा राजस्थान की वीर भूमि पर कायरता दिखाने के लिए उतरी है। मोदी और अमित शाह और भाजपा सरकार ने कांग्रेस के पदाधिकारियों पर इनकम टैक्स की रेड शुरू करवा दी है।

अभी इनकम टैक्स आया है फिर ईडी आएगी, क्योंकि पैसे के बल पर भी भाजपा कांग्रेस के विधायकों के निष्ठा को नहीं खरीद पा रही है। इसी तरह सीबीआई भी कुछ देर में सामने आ जाएगी। इनकम टैक्स और आईडी के जरिए की जाने वाली इस कार्रवाई की हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के विधायकों को किसी भी कीमत पर खरीदने की तैयारी कर ले, लेकिन राजस्थान के वीर विधायक कभी भी भाजपा के खरीद के षडयंत्र में शामिल नहीं होंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned