scriptराजस्थान चुनाव 2018 : कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर बड़ी खबर, इस दिन होगा जारी | Rajasthan Congress manifesto 2018 latest News in Hindi | Patrika News

राजस्थान चुनाव 2018 : कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर बड़ी खबर, इस दिन होगा जारी

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2018 04:48:53 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान चुनाव 2018 : कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर बड़ी खबर, इस दिन होगा जारी
 

जयपुर।

राजस्थान में चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर बड़ी खबर है। कांग्रेस गुरुवार सुबह करीब 9 बजे अपना घोषणा पत्र जारी करने जा रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल और सचिन पायलट सहित पार्टी के बड़े नेता घोषणा पत्र जारी करेंगे।
बता दें कि कांग्रेस चुनावी रणनीति के चलते घोषणा पत्र बीजेपी के घोषणा पत्र के बाद ही जारी करने जा रही है। कांग्रेस पार्टी ने यही रणनीति प्रत्याशियों की सूची जारी करते समय भी इस्तेमाल की थी। कांग्रेस इस बार के Rajasthan Vidhansabha Election 2018 में किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती है।

वहीं मंगलवार को जारी हुए भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने निराशाजनक बताया है। भाजपा का घोषणा पत्र पिछले वर्ष 2013 के घोषणा पत्र की ही कार्बन कॉपी है।
उन्होंने कहा भाजपा सरकार अपने 2013 के वादों को पूरा नहीं कर सकी, इसलिए इन्हीं वादों को नए रूप में जनता के सामने प्रस्तुत कर भ्रमित करने की कोशिश की है। लेकिन प्रदेश की जनता सब समझती है। पायलट ने कहा कि सरकारी क्षेत्र में 1.50 लाख नौकरी का वादा करने वाली सरकार भूल रही है कि 1.50 लाख पद रिक्त ही पड़े हैं। फिर 5 साल में सेवानिवृत्ति से जो पद रिक्त होंगे उनकी भर्ती क्या सरकार नहीं करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो