script

गहलोत-पायलट गुट में एकजुटता के बीच अब गोविन्द डोटासरा का VIDEO VIRAL

locationजयपुरPublished: Nov 30, 2022 10:35:06 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Congress प्रदेशाध्यक्ष Govind Singh Dotasara का Video Clip Viral, 25 सेकंड का वीडियो- रीट भर्ती परीक्षा में धांधली के वाकये का किया ज़िक्र

Rajasthan Congress President Govind Singh Dotasara Viral Video

जयपुर।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भले ही प्रदेश के शिक्षा मंत्री नहीं हैं, लेकिन वे अब भी अपने शिक्षा मंत्री कार्यकाल के दौरान किये कार्यों की उपलब्धियां गिनाते नहीं थक रहे हैं। डोटासरा का एक ऐसा ताज़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 25 सेकंड के इस वीडियो में वे रीट भर्ती का ज़िक्र करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ पर तंज कस्ते हुए नज़र आ रहे हैं।

 

वायरल हो रहा वीडियो एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान का है जिसमें डोटासरा मंच से संबोधित करते हुए दिख रहे हैं। इस वायरल वीडियो में डोटासरा मारवाड़ी भाषा में कहते हैं, ”जब मैं शिक्षा मंत्री हो तब मैंने कही.. इने शिक्षा मंत्री बना दियो.. अब काई हो जासी? तीन साल फटकारा दिया जचा-जचा के… अंग्रेजी खोलनी, अंग्रेजी खोली, मास्टर भर्ती करना तो मास्टर भर्ती किया, बाहर बोलते रह गए राजेन्द्र राठौड़… रीट मे खाग्यो.. रीत में खाग्यो… अरे बेटी का बाप… ”


जानकारी के अनुसार ये वीडियो सोमवार 28 नवंबर का है जब डोटासरा सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ पर जमकर निशाना साधा।

 

गौरतलब है कि राठौड़ चूरू से तो डोटासरा सीकर के लक्ष्मणगढ़ से विधायक हैं। दोनों नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला कई सालों से चल रहा है। वहीं डोटासरा पूर्व में गहलोत सरकार में शिक्षा मंत्री रह चुके हैं। रीट भर्ती में बड़े पैमाने पर हुई गड़बड़ी के बाद उन्हें ‘एक व्यक्ति पद’ का सिद्धांत लागू करने का हवाला देते हुए मंत्री पद से हटा दिया गया था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fxowa

ट्रेंडिंग वीडियो