scriptदिल्ली के प्रदर्शन में जयपुर से जाएंगे 10 हजार कार्यकर्ता | Rajasthan Congress Protest In Delhi 50 Thousand Worker Participate | Patrika News

दिल्ली के प्रदर्शन में जयपुर से जाएंगे 10 हजार कार्यकर्ता

locationजयपुरPublished: Dec 05, 2019 08:41:41 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के खिलाफ एआईसीसी की ओर से 14 दिसंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर का प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन में राजस्थान से 50 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। जयपुर शहर कांग्रेस ने 10 हजार कार्यकर्ता ले जाने का लक्ष्य तय किया है।

दिल्ली के प्रदर्शन में जयपुर से जाएंगे 10 हजार कार्यकर्ता

दिल्ली के प्रदर्शन में जयपुर से जाएंगे 10 हजार कार्यकर्ता

जयपुर।

केंद्र की गलत आर्थिक नीतियों के खिलाफ एआईसीसी की ओर से 14 दिसंबर को दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर का प्रदर्शन किया जाएगा। इस प्रदर्शन में राजस्थान से 50 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे। जयपुर शहर कांग्रेस ने 10 हजार कार्यकर्ता ले जाने का लक्ष्य तय किया है। शहर अध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास की अध्यक्षता में गुरुवार को पीसीसी में प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर अहम बैठक हुई, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं को दिल्ली पहुंचने के निर्देश दिए गए।
खाचरियावास ने कहा कि देश के आर्थिक हालात खराब हैं। युवा बेरोजगार हो रहे हैं। प्याज आम आदमी की पहुंच से दूर हो चुका है और महंगाई बढ़ती जा रही है। इसके बाद भी केंद्र सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। इससे आमजन में आक्रोश है। अगर इसी तरह मंदी चली तो देश गर्त में चला जाएगा। एमपी सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि मोदी को पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से अर्थव्यवस्था को लेकर ट्रेनिंग लेनी चाहिए। बैठक में गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने पर भी रोष जताया गया।
राजस्थान पर फोकस

एआईसीसी का इस प्रदर्शन में राजस्थान पर फोकस है। राजस्थान हमेशा से ही दिल्ली के प्रदर्शनों में अच्छी भीड़ लेकर पहुंचा है, ऐसे में केंद्रीय नेतृत्व भी राजस्थान से उम्मीद लगाकर बैठा है। पिछले दिनों दिल्ली में गहलोत, पायलट और पांडे से केसी वेणुगोपाल, अहमद पटेल और एके एंटोनी ने इस प्रदर्शन को लेकर मुलाकात भी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो