कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोलः आज प्रदेश भर में पैदल मार्च, गहलोत-डोटासरा होंगे शामिल

प्रदेश के सभी जिलों में 10 से 15 किलोमीटर तक पैदल मार्च करेगी कांग्रेस, जयपुर में पीसीसी मुख्यालय से गलता गेट तक होगा पैदल मार्च, कृषि कानूनों के साथ ही पेट्रोल-डीजल की दरों में वृद्धि के खिलाफ भी पैदल मार्च

By: firoz shaifi

Updated: 20 Feb 2021, 08:03 AM IST

जयपुर। केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों और पेट्रोल-डीजल की दरों में लगातार वृद्धि के खिलाफ आज प्रदेश कांग्रेस का सभी जिलों में पैदल मार्च का कार्यक्रम है। प्रदेश के सभी 33 जिलों में कांग्रेस आज पदयात्रा निकालकर विरोध दर्ज कराएगी। जयपुर में होने जा रहे पैदल मार्च में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल होंगे।

प्रदेश के सभी जिलों में आज होने वाले पैदल मार्च में मंत्री, विधायकों के साथ-साथ कांग्रेस के पदाधिकारी और अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। 10 से 15 किलोमीटर तक होने वाले पैदल मार्च में ट्रेक्टर झांकियां भी नजर आएंगी।

जयपुर में गलता गेट तक होगा पैदल मार्च
वहीं राजधानी जयपुर में जयपुर शहर कांग्रेस और जयपुर देहात कांग्रेस का संयु्क्त पैदल मार्च होगा, जिसमें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, जयपुर संभाग के प्रभारी गोविंद राम मेघवाल, निवर्तमान जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निर्वतमान अध्यक्ष व परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक रफीक खान, अमीन कागजी, गंगादेवी, जयपुर देहात कांग्रेस के निवर्तमान अध्यक्ष और राज्यमंत्री राजेंद्र यादव, जयपुर हैरिटेज की महापौर मुनेश गुर्जर सहित पीसीसी पदाधिकारी और अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी शामिल होंगे।


राजधानी जयपुर में पैदल मार्च सुबह 9.30 बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से पैदल मार्च शुरू होगा जो चांदपोल, छोटी-बड़ी चौपड़, रामगंज होते हुए गलता गेट पर जाकर संपन्न होगा। यहां पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई वक्ता पेट्रोल डीजल की बढ़ती दरों और कृषि कानूनों की खामियां गिनाएंगे।

28 फऱवरी को जयपुर में किसान महासम्मेलन
वहीं दूसरी ओर 28 फरवरी को प्रदेश कांग्रेस की ओर से जयपुर में प्रदेश स्तरीय किसान महासम्मेलन क आयोजन किया जा रहा है। महासम्मेलन में मंत्री-विधायकों और किसानों को आमंत्रित किया गया है।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned