राजस्थान: कोरोना की दूसरी लहर के बीच बरोज़गारों को राहत, इस भर्ती को लेकर आई बड़ी खबर

सहकारी उपभोक्ता भण्डारों एवं केवीएसएस में 385 पदों की भर्ती में ईडब्ल्यूएस वर्ग को दी छूट, आवेदन की तिथि 20 अप्रेल से बढ़ाकर 30 अप्रेल तक की

 

 

By: nakul

Published: 22 Apr 2021, 02:53 PM IST

जयपुर।

राजस्थान सहकार भर्ती बोर्ड के माध्यम से सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय विक्रय सहकारी समितियों में 385 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। राज्य सरकार के निर्देशों के क्रम में अब ईडब्ल्यूएस वर्ग को छूट दी गई हैं, जिससे आवेदन की तिथि 20 अप्रेल से बढ़ाकर 30 अप्रेल,2021 की गई है। पात्र अभ्यर्थी अब 30 अप्रेल, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।



सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने बताया है कि सहकारी उपभोक्ता हॉलसेल भण्डारों एवं क्रय-विक्रय सहकारी समितियों में बी-वर्ग में क्लर्क/ जूनियर असिस्टेंट/ सेल्समेन/ गोडाउन कीपर/ स्टोर कीपर/ टाईपिस्ट/ कैशियर के 385 पदों पर राजस्थान सहकारी भर्ती बोर्ड, जयपुर के माध्यम से की जायेगी।


सहकारिता मंत्री ने बताया कि सहकार भर्ती बोर्ड भर्ती प्रक्रिया में पारदर्शिता एवं प्रामाणिकता को सुनिश्चित करेगा। इच्छुक अभ्यर्थी विस्तृत जानकारी एवं आवेदन के लिए बोर्ड की वेबसाइट https://rajcrb.rajasthan.gov.in पर विजिट करें। सहकार भर्ती बोर्ड को उक्त पदों की संख्या में वृद्धि अथवा कटौती करने का अधिकार होगा।


आंजना ने बताया कि आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन ही सम्पन्न की जा सकेगी। आवेदन के लिए 30 अप्रेल, 2021 तक बोर्ड की वेबसाइट पर लिंक उपलब्ध रहेगी। वेबसाइट पर देय निर्धारित तिथि एवं समयावधि में इच्छुक अभ्यर्थी को आवेदन करना होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned