Coronavirus: राजस्थान में आए 76 नए कोरोना पॉजिटिव, जयपुर में यहां मिले पॉजिटिव मामले

राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव के गुरुवार को 76 नए मामले सामने आए। सबसे ज्यादा नए केस जोधपुर में आए जबकि जयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की तथा सीकर में कोरोना से एक मौत हो गई।

By: kamlesh

Published: 23 Apr 2020, 10:22 PM IST

जयपुर। राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव के गुरुवार को 76 नए मामले सामने आए। सबसे ज्यादा नए केस जोधपुर में आए जबकि जयपुर में एक बुजुर्ग व्यक्ति की तथा सीकर में कोरोना से एक मौत हो गई। जयपुर में बुजुर्ग व्यक्ति की रिपोर्ट आने से पहले उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था। इसी के साथ प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के कुल मरीजों की संख्या 1 हजार 964 हो गई है। प्रदेश में कोरोना से अब तक 30 मौत हो चुकी है।

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार जोधपुर में 23, जयपुर में 15, नागौर में 18, कोटा में 8, भरतपुर 3, हनुमानगढ़ में 2, सीकर में 2, अजमेर में 3, बाड़मेर 1, झुंझुनू 1 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है।

जोधपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 300 पार
जोधपुर में भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। गुरुवार को जोधपुर में 23 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है। जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 310 हो गई है। गुरुवार को मिले पॉजिटिव मरीजों में से अधिकांश मरीज उदय मंदिर क्षेत्र के है।

जयपुर में यहां मिले पॉजिटिव
रामगंज, फूटा खुर्रा, चार दरवाजा, तोपखाना — 10
एमडी रोड — 1
शास्त्री नगर — 3
मानसरोवर — 1
जयपुर एक बुजुर्ग की मौत


मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव निकला बुजुर्ग
जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में एक और कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हो गई। सीएमएचओ प्रथम डॉ. नरोत्तम शर्मा ने बताया बुजुर्ग की मौत बुधवार को ही हो गई थी, लेकिन गुरुवार आई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव निकला। बुजुर्ग जमवारामगढ़ के आंधी स्थित रामनगर का रहने वाला बताया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव मिले बुजुर्ग का बुधवार शाम अंतिम संस्कार भी किया जा चुका है। जयपुर में अब-तक 16 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है वहीं प्रदेशभर में 30 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned