scriptराजस्थान में आए 176 नए कोरोना पॉजिटिव, जयपुर में कोरोना से एक मौत, यहां मिले ज्यादा संक्रमित मरीज | rajasthan coronavirus cases update 26 may | Patrika News

राजस्थान में आए 176 नए कोरोना पॉजिटिव, जयपुर में कोरोना से एक मौत, यहां मिले ज्यादा संक्रमित मरीज

locationजयपुरPublished: May 26, 2020 03:14:09 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजस्थान में कोरोना के मामलों में हर रोज बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है, वहीं अच्छी खबर यह भी है कि कोरोना पर जीत हासिल कर अस्पतालों से घर जाने वाले मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

rajasthan coronavirus cases update 26 may

राजस्थान में कोरोना के मामलों में हर रोज बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है, वहीं अच्छी खबर यह भी है कि कोरोना पर जीत हासिल कर अस्पतालों से घर जाने वाले मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है।

जयपुर। राजस्थान में कोरोना के मामलों में हर रोज बढ़ोत्तरी दर्ज की जा रही है, वहीं अच्छी खबर यह भी है कि कोरोना पर जीत हासिल कर अस्पतालों से घर जाने वाले मरीजों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है।
प्रदेश में मंगलवार दोपहर तक 176 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में प्रदेश में अब तक 7476 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके हैं।

प्रदेश में नए मामलों में आज सिरोही, उदयपुर व जयपुर जिला आगे रहा। उधर प्रवासियों में भी कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ रही है। आज आए कुल मामलों में से 105 प्रवासियों के कोरोना पॉजिटिव सामने आया है।
स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आए मामलों में अजमेर में 2, बाड़मेर में 4, भरतपुर में 2, भीलवाड़ा में 4, बीकानेर में 5, चित्तौड़गढ़ में 4, धौलपुर में 2, श्रीगंगानगर में 1, जयपुर में 21, झालावाड़ में 12, झुंझुनूं में 5, जोधपुर में 4, कोटा में 10, नागौर में 7, पाली में 10, प्रतापगढ़ में 1, राजसमंद में 11, सवाई माधोपुर में 1, सीकर में 19, सिरोही में 27 तथा उदयपुर में 24 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं।
सीकर में मिल 19 संक्रमित मरीज
सीकर जिले में मंगलवार को भी कोरोना का कहर जारी है। जिले की पहली रिपोर्ट में आज भी 19 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें 13 सीकर शहर के हैं, जबकि चार रामगढ़ शेखावाटी व एक-एक फतेहपुर व धोद के रशीदपुरा से है। चिकित्सा विभाग ने सभी को उपचार के लिए सांवली अस्पताल में ले जाना शुरू कर दिया है। वहीं, उनकी ट्रेवल हिस्ट्री के आधार पर संपर्क में आए लोगों को क्वारेंटीन व सैंपल लेने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। नए प्रभावित क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी घोषित कर आमजन की आवाजाही बंद कर दी है। क्षेत्र को सेनेटाइज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो