scriptवैभव की जीत के बाद मीडिया में छाई बेटी काश्विनी, दादा से कही बात हुई सही, वीडियो हुआ वायरल | Rajasthan cricket association rca vaibhav gehlot daughter kashwini | Patrika News

वैभव की जीत के बाद मीडिया में छाई बेटी काश्विनी, दादा से कही बात हुई सही, वीडियो हुआ वायरल

locationजयपुरPublished: Oct 04, 2019 04:35:24 pm

वैभव गहलोत बने राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) के नए अध्यक्ष, मीडिया में छाई बेटी काश्विनी

vaibhav gehlot daughter kashwini

वैभव की जीत के बाद मीडिया में छाई बेटी काश्विनी, दादा से कही बात हुई सही, वीडियो हुआ वायरल

जयपुर। राजस्थान ( Rajasthan ) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( CM Ashok Gehlot ) के बेटे वैभव गहलोत ( Vaibhav Gehlot ) को राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) ( Rajasthan Cricket Association (RCA) ) के नए अध्यक्ष चुन लिए गए हैं। अध्यक्ष पद पर गहलोत ने अपने प्रतिद्वंदी रामप्रकाश चौधरी को 19 वोटों से शिकस्त दी। वैभव गहलोत को 25 तो वहीं रामप्रकाश चौधरी को 6 वोट हासिल हुए। वैभव को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और आरसीए के मौजूदा अध्यक्ष सीपी जोशी ( CP Joshi ) का समर्थन प्राप्त था। जिसके चलते उनकी जीत पक्की मानी जा रही थी। वैभव गहलोत के साथ उनकी बेटी काश्विनी भी आरसीए एकेडमी पहुंची।
जीत के बाद जिस तरह से काश्विनी ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। उससे छोटी सी उम्र में ही काश्विनी मीडिया में छा गई। पत्रकारों से बातचीत करते हुए काश्विनी ने अपने पिता की जीत पर बोलते पार्टी देने की बात कही। काश्विनी ने कहा कि वह आज अपने और पापा के फ्रैंड्स को घर बुलाकर सेलीब्रेट करेंगी। साथ ही पार्टी देंगी।
दादा से पहले ही कहकर आई थी
काश्विनी ने कहा कि वह अपने दादा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पहले ही कहकर आई थी कि पापा चुनाव में जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि अब मैं अपने दादा से कहूंगी देखो पापा जीत कर आ गए हैं। मैंने पहले ही कहा था। काश्विनी ने कहा कि वह आज अपने फ्रेंड्स को चॉकलेट बांटेंगी और पार्टी देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो