राजस्थान: नए भवनों में शिफ्ट होंगी जिला भाजपा, नड्डा करेंगे ‘वर्चुअल’ उद्घाटन-शिलान्यास

प्रदेश भाजपा के नए जिला कार्यालय भवनों का शिलान्यास-उद्घाटन, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे वर्चुअल माध्यम से होंगे शामिल, जयपुर और विभिन्न जिलों से वर्चुअल जुड़ेंगे नेता-कार्यकर्ता, पुराने भवनों से ज़्यादा सुविधाओं से सुसज्जित हैं भवन

By: nakul

Published: 25 Oct 2020, 10:44 AM IST

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज प्रदेश के विभिन्न जिलों के नए जिला कार्यालय भवनों का उदघाटन और शिलान्यास करेंगे। कोरोनाकाल होने के कारण कार्यक्रम वर्चुअल माध्यम से होगा। इसके तहत आज नड्डा दो नए भवनों का उद्घाटन और छह भवनों का शिलान्यास करेंगे।


कार्यक्रम के अनुसार राजसमन्द और भीलवाड़ा में जिला कार्यालयों का उदघाटन होगा जबकि जैसलमेर, अजमेर, अलवर, धोलपुर, उदयपुर और भरतपुर में नए जिला कार्यालय भवनों का शिलान्यास किया जाएगा। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता जयपुर के प्रदेश भाजपा मुख्यालय सहित विभिन्न जिलों से वर्चुअल जुड़ेंगे।


नए भवनों में कई सुविधायें
नए जिला कार्यालय भवनों पूर्व के संचालित भवनों से ज़्यादा क्षेत्र में बने हैं। इसमें जिलाध्यक्ष के बैठने के लिए एक भवन, कार्यकर्ताओं या आगंतुओं के बैठने का कक्ष, आईटी-जलपान-वीडियो कांफ्रेंसिंग के अलग-अलग कक्ष सहित अन्य कई तरह की सुविधायें हैं।

सार्वजनिक स्थलों से चलते हैं पार्टी दफ्तर!
प्रदेश भाजपा को ज़्यादातर जिलों में स्थाई दफ्तर की लम्बे समय से दरकार थी। कई जिलों के समय को देखते हुए अनुकूल नहीं थे तो कुछ जिलों में जहां पार्टी के पास खुद के स्थाई दफ्तर नहीं थे वहां पार्टी की गतिविधियाँ सर्किट हाउस, धार्मिक स्थलों, होटल-रेस्टोरेंट्स, धार्मिक स्थलों या अन्य सार्वजनिक स्थलों से संचालित करनी पड़ती थी।

BJP
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned