Rajasthan Election 2018: सीएम राजे की लिस्ट पर आज फिर दिल्ली में हुआ मंथन, कल हो सकती है प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

Rajasthan Election 2018: सीएम राजे की लिस्ट पर आज फिर दिल्ली में हुआ मंथन, कल हो सकती है प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

Dinesh Saini | Publish: Nov, 10 2018 05:01:23 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 05:01:24 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर/दिल्ली। Rajasthan election 2018 को लेकर भाजपा के प्रत्याशियों के नामों पर मुहर लगाने के लिए कल रविवार को पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक होनी है। ठीक इससे एक दिन पहले आज टिकट वितरण को लेकर भाजपा के आला नेताओं की दिल्ली स्थित केन्द्रीय मंत्री Prakash Javdekar के घर पर बैठक हुई। जिसमें मुख्यमंत्री Vasundhara Raje , भाजपा प्रदेशाध्यक्ष Madan Lal Saini , संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर, प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह संगठन मंत्री वी सतीश और केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत सहितकई आला नेता शामिल हुए। इस बैठक में जावड़ेकर ने प्रदेश नेताओं के टिकट को लेकर संगठन की रिपोर्ट पर चर्चा की। अब इसके बाद पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के घर पर भी बैठक होनी है।

rajasthan election 2018: ऐसे में पार्टी स्तर पर पैनल फाइनल कर दिया जाएगा। इस पैनल को कल रविवार को होने वाली केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में रखा जाएगा। संभवतया राजस्थान चुनाव को लेकर भाजपा की पहली लिस्ट पर रविवार को मुहर लग ही जाएगी। जिसके बाद प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सीएम वसुंधरा राजे ने अमित शाह के आवास पर टिकट को लेकर मंत्रणा की थी। लेकिन शाह ने प्रदेश स्तर पर तैयार किए गए पैनल पर नाराजगी जाहिर कर दी थी। जिसके बाद प्रदेश भाजपा नेताओं को फिर से क्षेत्र में जाकर फीडबैक लेने के लिए कहा और नए सिरे से पैनल तैयार किया गया। इसके लिए प्रदेश के 22 भाजपा नेता सभी 33 जिलों में गए और कार्यकर्ताओं से पुन: फीडबैक लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned