scriptराजस्थान में एग्जिट पोल के नतीजे के बाद गजेंद्र सिंह ने दिया बयान, BJP के 180 के टारगेट पर बोले ये बात | Rajasthan election 2018 : Gajendra singh Statement after exit poll | Patrika News

राजस्थान में एग्जिट पोल के नतीजे के बाद गजेंद्र सिंह ने दिया बयान, BJP के 180 के टारगेट पर बोले ये बात

locationजयपुरPublished: Dec 08, 2018 06:50:40 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान में एग्जिट पोल के नतीजे के बाद गजेंद्र सिंह ने दिया बयान, BJP के 180 के टारगेट पर बोले ये बात

जयपुर।

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 मतदान के बाद जारी है एग्जिट पोल के नतीजे से बीजेपी में हलचल बढ़ गई है। हाल ही में बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति अध्यक्ष गजेंद्र शेखावत पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस दौरान शेखावत ने राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने का दावा किया।
साथ ही शेखावत ने एग्जिट पोल को कंफ्यूज बताते हुए कहा कि 60 सीट्स पर बहुकोणीय मुकाबला है। ये कोई नहीं कह सकता है की कौंन जीतेगा। हमारे कार्यकर्ताओं के फीडबैक के आधार पर राजस्थान में हम ही सरकार बनाएंगे।
180 के टारगेट पर बोले गजेंद्र

बीजेपी के 180 सीट के टारगेट पर गजेंद्र सिंह बोले, घर में बच्चों की हौसला अफजाई के लिए भी हम टारगेट तय करते हैं। कार्यकर्ताओं के मोटिवेशन के लिए टारगेट तय किया था। लेकिन धरातल पर हालात अलग होते हैं।
शेखावत ने कहा, सभी ने अपने फीडबैक को साझा किया है। इसके बाद नतीजा यही आया है कि हम सबसे बड़ी पार्टी बनेंगे। बीजेपी सरकार बनाएगी। हम गठबंधन से इनकार कर रहे हैं लेकिन रास्ते खुले हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो