scriptराजस्थान में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को लेकर गहलोत ने दिया बड़ा बयान, कहा – ‘चुनावों बाद होगा राजस्थान में नेतृत्व का फैसला’ | Rajasthan Election2018:Ashok Gehlot Statement for CM Face in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को लेकर गहलोत ने दिया बड़ा बयान, कहा – ‘चुनावों बाद होगा राजस्थान में नेतृत्व का फैसला’

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2018 05:58:09 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news

gehlot

gehlot

जयपुर।

rajasthan assembly election 2018 के चुनावों में नजदीकी के साथ ही कांग्रेस में केंद्रीय नेतृत्व को लेकर बयान आने लगे हैं। राजस्थान में चल रही चुनावी सरगर्मियों के बीच कांग्रेस की सूची जहां अभी तक जारी नहीं हुई है वहीं कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व को लेकर बयान सामने आया है। कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत का बुधवार को केंद्रीय नेतृत्व पर बड़ा बयान दिया।
पूर्व सीएम गहलोत ने कहा राजस्थान में नेतृत्व का फैसला चुनाव के बाद होगा। ये परंपरा इन्दिरा गांधी के जमाने से परम्परा चली आ रही है। वहीं सचिन पायलट ने कहा, कांग्रेस के सभी नेता राजस्थान में मिलकर भारी बहुमत से जीतेंगे। इस दौरान उन्होंने हरीश मीणा के कांग्रेस में शामिल होने से बीजेपी पर निशाना साधा और कहा हरीश मीणा के आने से ही स्पष्ट हो गया कि राजस्थान में भाजपा की हालत पतली है।
साथ ही सीएम राजे पर निशाना साधते हुए पायलट बोले खिंचाव कांग्रेस में नही भाजपा में है। वसुंधरा ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। हम सभी ने कांग्रेस को मजबूत किया है। विधानसभा के उपचुनाव में 20 सीट कांग्रेस ने जीती। इस दौरान पायलट ने राजस्थान चुनाव में उतरने का एलान भी किया गौरतलब है कि बुधवार को दिल्ली में हुई एआइसीसी की बैठक में पायलट और गहलोत ने साफ कर दिया है कि वे दोनों विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो