scriptभाजपा में टिकट का दंगल! टिकट लेने वाले दावेदारों की हो रही अग्निपरीक्षा | Rajasthan Elections 2018: Ticket Distribution of BJP Candidates | Patrika News

भाजपा में टिकट का दंगल! टिकट लेने वाले दावेदारों की हो रही अग्निपरीक्षा

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2018 05:26:34 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

BJP

बीजेपी

जयपुर। विधान सभा चुनाव आचार संहिता लगते ही अब भाजपा में टिकट के दावेदारों का दंगल शुरू हो गया है। प्रदेश भाजपा के प्रभारी Avinash Rai Khanna और विधान सभा चुनाव प्रबंध समिति के सह संयोजक Arjun Ram Meghwal सी—स्कीम स्थित घाटीवाला हाउस में जयपुर शहर की विधान सभा सीटों पर टिकट लेने वाले दावेदारों का दम देख रहे हैं। इस बैठक में दोनों शीर्ष नेता दावेदारों का फीडबैक लेने के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से बूथ कार्यकर्ताओं, शक्ति केन्द्र प्रभारियों और विस्तारकों को जो निर्देश दिए गए थे उनकी क्रियान्वति को लेकर भी शहर भाजपा के पदाधिकारियों से चर्चा हुई।
इससे पहले मंगलवार को भाजपा जयपुर देहात में टिकट के दावेदारों से प्रदेश भाजपा प्रभार अविनाश राय खन्ना और अर्जुन राम मेघवाल ने फीडबैक लिया था। इस बैठक में चाकसू विधायक लक्ष्मीनारायण बैरवा और खन्ना में तीखी तकरार हो गई थी।
फीडबैक बैठक बताने से काटते रहे कन्नी
पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व आदर्श नगर विधायक अशोक परनामी, मंत्री अरूण चतुर्वेदी समेत जयपुर शहर के बगरू विधायक कैलाश वर्मा समेत कई विधायक जयपुर शहर उपस्थित रहे। प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कोई इस बैठक में अपनी बात रख रहा है उसे भी हम सुन रहे हैं। हमने अभी सरकार की योजनाओं व कार्यक्रमों को आने वाले दिनों में कैसे क्रियान्वयन करना है और कैसे जनता तक पहुंचाना है इस बारे मे कार्यकर्ताओं से बात की है। खन्ना सीधे तौर पर इस बैठक को दावेदारों की फीडबैक बैठक कहने से बचते रहे। विधानसभा चुनाव प्रबंध समिति के सहसयोंजक सांसद अर्जुनराम मेघवाल ने अपने संबोधन में कहा कि कार्यकर्ता किसी भी सर्वे पर नहीं जाएं और एकजुट हो कर पार्टी के लिए काम करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो