scriptमतगणना शुरू होने से कुछ देर पहले बोलीं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल, ‘गोविंद’ पर भरोसा… जयपुर की बेटी जीतेगी | Rajasthan General Election Results 2019- Congress candidate statement | Patrika News

मतगणना शुरू होने से कुछ देर पहले बोलीं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल, ‘गोविंद’ पर भरोसा… जयपुर की बेटी जीतेगी

locationजयपुरPublished: May 23, 2019 08:22:32 am

Submitted by:

Nidhi Mishra

मतगणना शुरू होने से कुछ देर पहले बोलीं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति खंडेलवाल, ‘गोविंद’ पर भरोसा… जयपुर की बेटी जीतेगी

Rajasthan General Election Results 2019- Congress candidate statement

Rajasthan General Election Results 2019- Congress candidate statement

जयपुर। लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 ( Loksabha election 2019 result ) के तहत मतगणना शुरू होने से कुछ ही देर पहले जयपुर शहर से कांग्रेस की प्रत्याशी और पूर्व महापौर ज्योति खंडेलवाल ( Ex-Mayor Jyoti Khandelwal ) ने कहा कि उन्हें गोविंद पर भरोसा है। जयपुर की बेटी ही जीतेगी। वहीं ज्योति ने निर्वाचन विभाग ( Election Commission ) को कठघरे में खड़ा किया। वे बोलीं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के गुफा में जाने को लाइव क्यों दिखाया गया। साथ ही उनका कहना था कि ईवीएम में गड़बड़ी की आशंकाओं को भी दरकिनार नहीं किया जा सकता। आपको बता दें कि गुरूवार को मतगणना शुरू हो गई है। शुरूआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी आगे चल रही थी, लेकिन पहले राउंड के बाद अब ज्योति खंडेलवाल आगे हो गई हैं। यहां से बीजेपी के रामचरण बोहरा ( bjp candidate ramcharan bohra ) मैदान में हैं।

वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के अच्छे परिणाम आएंगे। पहले भी देखने में आया है कि एग्जिट पोल सही साबित नहीं हुए है। ईवीएम को लेकर पहले भी सवाल उठते रहे हैं। इसकी पूरी सिक्योरिटी होनी चाहिए। गहलोत ने दिल्ली से जयपुर आने के बाद एयरपोर्ट पर बातचीत में कहा कि मतगणना के दिन वीवीपैट की गिनती पहले हो, इस पर सवाल होना तो वाजिब है। तभी सरकार को 15 हजार करोड़ रुपए खर्च करने पड़े वीवीपैट लगाने के लिए। उन्होंने कहा कि जब अमेरिका और ब्रिटेन में बैलेट से चुनाव होते हैं, तो इंडिया में क्यों नहीं हो सकते।
-भाजपा पर चुनाव के ध्रुवीकरण का आरोप

गहलोत ने आरोप लगाया कि भाजपा ने चुनाव का धु्रवीकरण करने का प्रयास किया है जो मुद्दे थे वो भुला दिए गए। भाजपा राष्ट्रभक्ति और सेना के नाम पर चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। राजस्थान में पानी के संकट को लेकर उनका कहना था कि हम पूरी मॉनिटरिंग कर रहे हैं किसी को परेशानी नहीं आने देंगे।
-गहलोत व राजे एक ही विमान में…’क्लास’ की दूरियां

सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बुधवार को नई दिल्ली से एक ही उड़ान से आए। बाद में गहलोत ने भी इसकी पुष्टि की। गहलोत ने कहा कि राजे बिजनेस क्लास में थी और मैं इकोनोमिक क्लास में था। इसलिए उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। वे पहले निकल गई और मैं बाद में निकला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो