सरकार के कुप्रबंधन की वजह प्रदेश में पैर पसार रहा है कोरोना-पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, लेकिन राज्य सरकार का स्वास्थ्य विभाग व्यवस्थाओं को संभालने में विफल साबित हो रहा है।

By: Umesh Sharma

Updated: 05 Sep 2020, 08:45 PM IST

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है, लेकिन राज्य सरकार का स्वास्थ्य विभाग व्यवस्थाओं को संभालने में विफल साबित हो रहा है। प्रदेश में 87 हजार से अधिक कोरोना के मामले आ चुके हैं, 1100 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी हैं और राजधानी जयपुर हॉट-स्पॉट बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में जिन गंभीर मरीजों को ऑक्सीजन एवं वेंटिलेटर की जरूरत पड़ रही है, उनको आईसीयू में बेड मिलने में भारी परेशानी हो रही है, ऐसे कई मरीजों को आईसीयू में बेड नहीं मिलने की जानकारी भी मिली है। वहीं जयपुरिया अस्पताल में 100 बेड होने की जानकारी मिली है, जिसमें से केवल 20 बेड पर ही ऑक्सीजन की व्यवस्था है, साथ ही स्टाफ भी कमी है।

कोरोना की मौतों के आंकड़े छुपाकर गुमराह कर रही है सरकार-दिलावर

प्रदेश महामंत्री एवं विधायक मदन दिलावर ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार इतनी संवेदनहीन हो गई है कि इस वैश्विक महामारी को नियंत्रित करने के उपायों को छोड़कर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या व हो रही मौतों की वास्तविक संख्या को छुपाकर प्रदेश की जनता को गुमराह कर उनके साथ खिलवाड़ कर रही हैं। कोटा शहर में कल 08 मौतें हुई, लेकिन सरकार ने केवल मात्र एक मौत होना बताया। इतना ही नहीं जिम्मेदार अधिकारी स्वयं इस बात को कह रहे है कि पिछले 10 दिनों में 2 से 3 मौतें तो रोजाना हो रही हैं।

Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned