स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा कोरोना पॉजिटिव, CM गहलोत ने फोनकर जाना हालचाल

स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसकी रघु शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

By: kamlesh

Published: 23 Nov 2020, 02:07 PM IST

जयपुर। स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इसकी रघु शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी है। संक्रमित पाए जाने के बाद चिकित्सा मंत्री सोमवार सुबह केकड़ी से जयपुर के लिए रवाना हो गए। यहां उन्हें आरयूएचएस में भर्ती कराया गया है। इधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी रघु शर्मा से फोन पर बात कर स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है।

रघु शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के शुरुआती लक्षण आने पर मैंने अपना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि मेरे सहयोगी मंत्री डॉ रघु शर्मा जी को कोविड-19 से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। वह जल्दी से इस बीमारी से ठीक हो जाएं।

बीते करीब 5 दिनों से अपने निर्वाचन क्षेत्र केकड़ी के विभिन्न गांवों में पंचायतीराज चुनावों के प्रचार प्रसार के दौरान उन्होंने सैंकड़ों लोगों की सभाओं को संबोधित किया। इसके बाद वे केकड़ी में ही संक्रमित पाए गए हैं।

पीसीसी में कार्यकर्ताओं की जन सुनवाई स्थगित
सत्ता और संगठन की कार्यप्रणाली को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में बढ़ रही नाराजगी को दूर करने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की आज से तीन दिन होने वाली जनसुनवाई को कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव और सरकार की गाइड लाइन के चलते स्थगित कर दिया गया है।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने स्वयं ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा 23 24 और 25 नवंबर को कार्यकर्ताओं की जनसुनवाई कर उनकी समस्याओं का निस्तारण करने के साथ ही उनके गिले-शिकवे भी दूर करने वाले थे।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned