scriptआवासन मंडल में अब 30 अप्रेल तक जमा करा सकेंगे किश्ते | RAJASTHAN HOUSING BOARD HOUSE | Patrika News

आवासन मंडल में अब 30 अप्रेल तक जमा करा सकेंगे किश्ते

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2020 07:26:36 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

राजस्थान आवासन मण्डल (Rajasthan Housing Board) ने अपने उन सम्पत्ति खरीददारों को राहत दी हैं, जो किश्ते जमा रहा रहे हैै। मंडल ने ऐसे खरीददारों को बकाया राशि की किश्त जमा करवाने की समयावधि को 30 अप्रेल तक बढाया है। राजस्थान आवासन मंडल ने नीलामी और खुली बिक्री में बेचे गए भूखंडों और मकानों की मासिक किश्ते (Monthly installment of houses) जमा कराने की समयावधि बढाई है।

आवासन मंडल में अब 30 अप्रेल तक जमा करा सकेंगे किश्ते

आवासन मंडल में अब 30 अप्रेल तक जमा करा सकेंगे किश्ते

आवासन मंडल में अब 30 अप्रेल तक जमा करा सकेंगे किश्ते
— राजस्थान आवासन मंडल ने मासिक किश्ते जमा कराने की समयावधि बढाई

जयपुर। राजस्थान आवासन मण्डल (Rajasthan Housing Board) ने अपने उन सम्पत्ति खरीददारों को राहत दी हैं, जो किश्ते जमा रहा रहे हैै। मंडल ने ऐसे खरीददारों को बकाया राशि की किश्त जमा करवाने की समयावधि को 30 अप्रेल तक बढाया है। राजस्थान आवासन मंडल ने नीलामी और खुली बिक्री में बेचे गए भूखंडों और मकानों की मासिक किश्ते (Monthly installment of houses) जमा कराने की समयावधि बढाई है। कोरोना वायरस संक्रमण को रेाकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते मंडल प्रशासन ने यह निर्णय लिया है।
मंडल आयुक्त पवन अरोडा ने बताया कि जिन आवंटियों या खरीददारों को अपनी सम्पत्ति की बकाया राशि या किश्त 21 मार्च से 14 अप्रेल के बीच जमा करवानी है। अब वे ये राशि 30 अप्रेल तक जमा करवा सकेंगे। साथ ही मासिक किश्तों पर आवंटित आवास जिनकी किश्त हर माह की 15 तारीख को जाती है, वे भी अपने आवास की किश्त बिना किसी पेनल्टी के 30 अप्रेल तक जमा करवा सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो