scriptजयपुर चौपाटी : इसी साल मिलेगी सौगात | RAJASTHAN HOUSING BOARD JAIPUR CHOWPATTY | Patrika News

जयपुर चौपाटी : इसी साल मिलेगी सौगात

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2020 09:03:28 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) की ओर से तैयार की जा रही प्रतापनगर और मानसरोवर चौपाटी (Jaipur Chowpatty) की सौगात लोगों को इस साल ही मिल जाएगी। इन चौपाटियों का स्वरूप दिखने लग गया हैं। वहीं इन चौपाटियों पर दुकानों के लिए अभी तक करीब 135 लोग आवेदन कर चुके है। हालांकि हाउसिंग बोर्ड ने चौपाटी पर कियोस्क लेने वालों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढाकर 15 अगस्त तक कर दी है।

जयपुर चौपाटी : इसी साल मिलेगी सौगात

जयपुर चौपाटी : इसी साल मिलेगी सौगात

जयपुर चौपाटी : इसी साल मिलेगी सौगात
— प्रतापनगर और मानसरोवर चौपाटी
— 135 लोगों ने दिखाई दुकानों के लिए रुचि, 15 अगस्त तक मौका

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) की ओर से तैयार की जा रही प्रतापनगर और मानसरोवर चौपाटी (Jaipur Chowpatty) की सौगात लोगों को इस साल ही मिल जाएगी। इन चौपाटियों का स्वरूप दिखने लग गया हैं। वहीं इन चौपाटियों पर दुकानों के लिए अभी तक करीब 135 लोग आवेदन कर चुके है। हालांकि हाउसिंग बोर्ड ने चौपाटी पर कियोस्क लेने वालों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढाकर 15 अगस्त तक कर दी है।
आवासन आयुक्त पवन अरोडा ने बताया कि इस साल अंत तक लोगों को प्रतापनगर और मानसरोवर चौपाटी की सौगात मिल जाएगी। मानसरोवर में करीब 20 दुकानें तैयार की जा रही है। वहीं प्रतापनगर में 24 दुकानें बनाई जा रही है। जिनका 40 फीसदी से अधिक काम हो चुका है। दोनों जगह चौपाटी निर्माण पर करीब 5—5 करोड रुपए खर्च किए जा रहे है।
हर सप्ताह एक दिन सांस्कृतिक संध्या

आयुक्त अरोडा ने बताया कि चौपाटियों पर हर विकेंड पर सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा, जिसमें लोकसंगीत के बीच लोक नृत्य, बैंडवादन आदि कार्यक्रम होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो