scriptविधायक आवास बनाने के लिए 17 कम्पनियां आगे आई | RAJASTHAN HOUSING BOARD MLA HOUSING PROJECT | Patrika News

विधायक आवास बनाने के लिए 17 कम्पनियां आगे आई

locationजयपुरPublished: Feb 06, 2021 09:49:37 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

ज्योति नगर में विधायकों के लिए बहुमंजिला आवास बनाने के लिए 17 कंपनियों ने रुचि दिखाई है। राजस्थान आवासन मण्डल (Rajasthan Housing Board) मुख्यालय में एक दिन पहले विधायक आवास परियोजना (MLA Housing Project) की प्री-बिड मीटिंग रखी गई, जिसमें इन कंपनियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इसमें विधायकों के लिए बनने वाले बहुमंजिले फ्लैट निर्माण के लिये इच्छुक बिडदाताओं ने जानकारी हासिल की, वहीं आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने उनके प्रश्नों के उत्तर दिए।

विधायक आवास बनाने के लिए 17 कम्पनियां आगे आई

विधायक आवास बनाने के लिए 17 कम्पनियां आगे आई

विधायक आवास बनाने के लिए 17 कम्पनियां आगे आई

— जयपुर के ज्योति नगर में बनेंगे विधायकों के लिए बहुमंजिला आवास

जयपुर। ज्योति नगर में विधायकों के लिए बहुमंजिला आवास बनाने के लिए 17 कंपनियों ने रुचि दिखाई है। राजस्थान आवासन मण्डल (Rajasthan Housing Board) मुख्यालय में एक दिन पहले विधायक आवास परियोजना (MLA Housing Project) की प्री-बिड मीटिंग रखी गई, जिसमें इन कंपनियों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इसमें विधायकों के लिए बनने वाले बहुमंजिले फ्लैट निर्माण के लिये इच्छुक बिडदाताओं ने जानकारी हासिल की, वहीं आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने उनके प्रश्नों के उत्तर दिए।
राजस्थान आवासन मण्डल आयुक्त पवन अरोडा ने बताया कि ज्योति नगर में विधायकों के लिये बनने वाले बहुमंजिले फ्लैट के निर्माण के लिये प्री-बिड मीटिंग में टाटा प्रोजेक्ट, केपेसाईट इन्फ्राप्रोजेक्ट सहित कुल 17 प्रतिष्ठित निर्माण कम्पनियों ने भाग लिया। परियोजना के सम्बंध में बिड प्रस्तुत करने की अंतिम तिथि 2 मार्च, 2021 निर्धारित है। इस प्रोजेक्ट की तकनीकी बिड 8 मार्च को खोली जायेगी और तकनीकी बिड में सफल होने वाले निविदाताओं की वित्तीय बिड 15 मार्च को खोली जायेगी। बिडदाताओं की ओर से निर्माण के प्रस्तावित स्थल का मुआयना भी किया गया। विधायक नगर (पश्चिम) में पूर्व निर्मित 54 आवासों में से 50 को मण्डल की ओर से तोड दिया गया है। शेष आवासों की तुडाई का कार्य प्रगति पर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो