scriptपौधारोपण करने पर मिलेगा एक पौधा उपहार | RAJASTHAN HOUSING BOARD PLANTATION APP 'RHB GREEN' | Patrika News

पौधारोपण करने पर मिलेगा एक पौधा उपहार

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2020 07:07:46 pm

Submitted by:

Girraj Sharma

राजस्थान आवासन मंडल जनता की सहभागिता से सिटी पार्क मानसरोवर, कोचिंग हब प्रताप नगर और नायला में पौधारोपण (Plantation) करवाएगा। पौधारोपण करने वालों को हाउसिंग बोर्ड (Housing board) एक पौधा उपहार स्वरूप देगा, जिस लोग अपने घर पर लगा सकेंगे। पौधारोपण का यह अभियान 16 अगस्त से शुरू किया जाएगा। इसके लिए आवासन मंडल ने मोबाइल एप ‘आरएचबी ग्रीन’ लॉन्च किया है।

पौधारोपण करने पर मिलेगा एक पौधा उपहार

पौधारोपण करने पर मिलेगा एक पौधा उपहार

पौधारोपण करने पर मिलेगा एक पौधा उपहार
— हाउसिंग बोर्ड जनता की सहभागिता से करवाएगा पौधारोपण
— 16 अगस्त को पौधारोपण कार्यक्रम शुरू
— पौधारोपण के लिए तैयार किया गया मोबाइल एप ‘आरएचबी ग्रीन’

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल जनता की सहभागिता से सिटी पार्क मानसरोवर, कोचिंग हब प्रताप नगर और नायला में पौधारोपण (Plantation) करवाएगा। पौधारोपण करने वालों को हाउसिंग बोर्ड (Housing board) एक पौधा उपहार स्वरूप देगा, जिस लोग अपने घर पर लगा सकेंगे। पौधारोपण का यह अभियान 16 अगस्त से शुरू किया जाएगा। इसके लिए आवासन मंडल ने मोबाइल एप ‘आरएचबी ग्रीन’ लॉन्च किया है।
आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि 16 अगस्त को आमजन की भागीदारी से पौधारोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया जाएगा। मंडल की ओर से कोविड-19 को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के साथ पौधारोपण किया जाएगा। इसके लिए मोबाइल एप ‘आरएचबी ग्रीन‘ तैयार किया गया है। मंडल की ओर से मानसरोवर के सिटी पार्क में वृहद् स्तर पर पौधारोपण किया जाएगा। इसके साथ ही प्रताप नगर योजना में निर्माणाधीन कोचिंग हब और नायला में वीकेंड होम्स योजना में भी पौधारोपण किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो