राजस्थान आवासन मंडल के 50 प्रोजेक्ट रेरा में रजिस्टर्ड

राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) ने राजस्थान रियल एस्टेट रेग्यूलेट अथॉरिटी (रेरा) (Rajasthan Real Estate Regulatory Authority) में 50 प्रोजेक्ट रजिस्टर्ड (RHB Registered Project RERA) कराए है। इसमें ग्रुप हाउसिंग स्कीम के 46 प्रोजेक्ट और प्लॉटेड डवलपमेंट स्कीम के 4 प्रोजेक्ट शामिल है। जयपुर वृत्त प्रथम, द्वितीय और तृतीय के 30, जोधपुर वृत्त प्रथम और द्वितीय के 9, उदयपुर वृत्त के 3, अलवर वृत्त के 5, बीकानेर वृत्त का 1 और कोटा वृत्त के 2 प्रोजेक्ट रेरा में रजिस्टर्ड हुए है।

By: Girraj Sharma

Published: 20 Jan 2021, 07:22 PM IST

राजस्थान आवासन मंडल के 50 प्रोजेक्ट रेरा में रजिस्टर्ड
— ग्रुप हाउसिंग स्कीम के 46 प्रोजेक्ट और प्लॉटेड डवलपमेंट स्कीम के 4 प्रोजेक्ट कराए रजिस्टर्ड
— जयपुर के 30, जोधपुर के 9, उदयपुर के 3, अलवर के 5, बीकानेर का 1 और कोटा वृत्त के 2 प्रोजेक्ट रजिस्टर्ड

जयपुर। राजस्थान आवासन मंडल (Rajasthan Housing Board) ने राजस्थान रियल एस्टेट रेग्यूलेट अथॉरिटी (रेरा) (Rajasthan Real Estate Regulatory Authority) में 50 प्रोजेक्ट रजिस्टर्ड (RHB Registered Project RERA) कराए है। इसमें ग्रुप हाउसिंग स्कीम के 46 प्रोजेक्ट और प्लॉटेड डवलपमेंट स्कीम के 4 प्रोजेक्ट शामिल है। जयपुर वृत्त प्रथम, द्वितीय और तृतीय के 30, जोधपुर वृत्त प्रथम और द्वितीय के 9, उदयपुर वृत्त के 3, अलवर वृत्त के 5, बीकानेर वृत्त का 1 और कोटा वृत्त के 2 प्रोजेक्ट रेरा में रजिस्टर्ड हुए है।


आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा ने बताया कि मंडल ने कम समय में रेरा में सर्वाधिक प्रोजेक्ट रजिस्टर्ड कराए है। हाल ही में लांच की गई सभी आवासीय योजनाएं, जयपुर में विकसित आतिश मार्केट, मानसरोवर, आयुष मार्केट व राणा सांगा मार्केट, प्रताप नगर सहित 50 परियोजनाओं को रेरा में पंजीकृत करवाकर मंडल की ओर से माइलस्टोन स्थापित किया गया है। इनमें ग्रुप हाउसिंग स्कीम के 46 प्रोजेक्ट और प्लॉटेड डवलपमेंट स्कीम के 4 प्रोजेक्ट शामिल हैं।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned