राजधानी जयपुर सहित राजस्थान के कई जिलों में बारिश की आशंका

Jaipur Weather: मौसम विभाग की मानें तो जयपुर सहित कई जिलों में मौसम का मिजाज बदल गया, जयपुर समेत प्रदेश के 12 जिलों में अगले 24 घंटे में कहीं-कहीं छितराई बौछारें गिरने व दिन और रात के तापमान में गिरावट होने की संभावना

By: Deepshikha Vashista

Published: 27 Nov 2019, 03:30 PM IST

जयपुर। प्रदेश में पश्चिमी विक्षोभ के चलते अपर एयर ट्रफ बनने से प्रदेश में अगले दो दिन मौसम का मिजाज बदला रहेगा। एयर ट्रफ बनने से तापमान में गिरावट हो सकती है। मौसम विभाग की मानें तो जयपुर सहित कई जिलों में मौसम का मिजाज बदल गया है। प्रदेश के उत्तर पश्चिमी इलाकों में बुधवार को बादलों की आवाजाही बनी हुई है। कई जिलों में मेघगर्जन के साथ ओले गिरने की भी संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार राजधानी जयपुर समेत प्रदेश के 12 जिलों में अगले 24 घंटे में कहीं-कहीं छितराई बौछारें गिरने व दिन और रात के तापमान में गिरावट होने की संभावना है। जयपुर में आज सुबह छह बजे अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहा। सुबह 13 किलोमीटर प्रतिघंटे की गति से चली पुरवाई हवा से मौसम ठंडा रहा। शहर में सुबह छितराए बादल छाए रहे।

जयपुर में बीती रात न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था। दोपहर तक शहर में बौछारें गिरने की संभावना हैं। मंगलवार को न्यूनतम तापमान 18.4 डिग्री दर्ज किया गया।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned