scriptRajasthan : जज साहब ने 5 साल तक किया मेरा बलात्कार, हनीट्रैप की आरोपी महिला क्लर्क ने किया बड़ा खुलासा | Rajasthan Judge raped me for 5 years, female clerk accused of honeytrap made big revelation | Patrika News
जयपुर

Rajasthan : जज साहब ने 5 साल तक किया मेरा बलात्कार, हनीट्रैप की आरोपी महिला क्लर्क ने किया बड़ा खुलासा

Rajasthan News : राजस्थान में एक महिला क्लर्क ने अजमेर सिविल कोर्ट के एक जज पर पांच साल से अधिक समय तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

जयपुरJun 24, 2024 / 03:56 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान के दौसा जिले में 30 वर्षीय महिला ने अजमेर सिविल कोर्ट के एक जज पर पांच साल से अधिक समय तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाने का मामला सामने आया है। जबकि कुछ दिन पूर्व आरोपी जज ने शिकायतकर्ता महिला पर हनीट्रैप और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। महिला और जज एक-दूसरे को 5 साल से जानते हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दौसा के महिला थाने में महिला ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जज विजेंद्र मीना (33) ने शादी का झांसा देकर 2019 से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, लेकिन अब उसने शादी करने से इनकार कर दिया और उसके खिलाफ अजमेर में झूठी एफआईआर भी दर्ज करा दी। पुलिस के मुताबिक श्रीगंगानगर जिले में लोअर डिवीजन क्लर्क के पद पर कार्यरत महिला की आरोपी जज विजेंद्र से 5 साल पहले दौसा में मुलाकात हुई थी।

पहले जज ने दर्ज करवाया मामला

वहीं, अजमेर उत्तर सीओ रुद्र प्रकाश शर्मा का कहना है कि जज मीना ने 16 जून को महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसमें उसने आरोप लगाया गया था कि 2019 में एक दिन उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद महिला ने उनसे शादी करने या 50 लाख रुपये का फ्लैट देने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान का यह जिला हुआ मालामाल, मिली सोने की खदान; देश को 25% गोल्ड की करेगा पूर्ति

शादी बनाने का बनाया दबाव- जज

एफआईआर में कहा गया है कि ‘अजमेर आने के बावजूद महिला और उसके परिवार ने मुझे ब्लैकमेल करना बंद नहीं किया। उन्होंने पिछले कुछ सालों में मुझसे करीब 330,000 रुपये लिए थे और मुझ पर शादी करने का दबाव भी बना रहे थे। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर मैंने उससे शादी करने से इनकार किया तो वे मेरे खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा देंगे’।

साल 2019 से कर रहा बलात्कार- महिला

जज मीना की शिकायत पर महिला और उसके सात परिजनों के खिलाफ अजमेर सिविल लाइंस थाने में आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली), 385, 504 (ब्लैकमेल) और 509 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
हालांकि महिला ने जज के खिलाफ एक अलग शिकायत भी दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि जज मीना शादी का झांसा देकर 2019 से उसके साथ बलात्कार कर रहे हैं। महिला की शिकायत पर जज मीना के खिलाफ दौसा महिला थाने में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan : जज साहब ने 5 साल तक किया मेरा बलात्कार, हनीट्रैप की आरोपी महिला क्लर्क ने किया बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो