script

दिल्ली विधानसभा चुनाव में राजस्थान के कांग्रेस नेताओं ने संभाली प्रचार की कमान

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2020 10:25:33 am

Submitted by:

firoz shaifi

प्रदेश के 70 से ज्यादा नेताओं को लगाया गया है दिल्ली चुनाव में, सीएम गहलोत के बाद आज पायलट करेंगे जनसभाओं को संबोधित

congress news

congress news

जयपुर। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 8 फरवरी हो है। प्रचार के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपने बड़े नेताओं को प्रचार के लिए उतारा है। प्रदेश के भी 70 से ज्यादा नेताओं की चुनावी ड्यूटी दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगाई गई है।
इन नेताओं में राज्य मंत्रिमंडल के सदस्य, विधायकों, प्रकोष्ठों और अग्रिम संगठनों के नेताओं को भी प्रचार के लिए लगाया गया है। इन नेताओं को दिल्ली की अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी दी गई है। अधिकांश नेता कई बार दिल्ली जाकर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार कर चुके हैं। राहुल गांधी की 28 जनवरी को जयपुर में हुई रैली के चलते जयपुर पहुंचे तमाम नेताओं ने अब दोबारा दिल्ली जाकर प्रचार की कमान संभाल ली है।

स्टार प्रचारकों की सूची में गहलोत-पायलट
दिल्ली चुनाव के लिए जारी की गई 40 स्टार प्रचारकों की सूची में राजस्थान के दो नेताओं के भी नाम है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट इस लिस्ट में शामिल हैं,जहां शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कई जनसभाओं को संबोधित कर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया तो वहीं रविवार को डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट दिल्ली में बादली सहित कई विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो