scriptRajasthan Legislative Assembly : बजट पर बहस भूत प्रेत की गूंज | Rajasthan Legislative Assembly : Budget Debate, Ministers, House | Patrika News

Rajasthan Legislative Assembly : बजट पर बहस भूत प्रेत की गूंज

locationजयपुरPublished: Feb 26, 2020 06:13:44 pm

Submitted by:

Anil Chauchan

Rajasthan Legislative Assembly : जयपुर . विधानसभा में Budget पर Debate के दौरान भूत प्रेत की गूंज सुनाई दी। इसकी शुरुआत बजट बहस के दौरान Ministers की House से गैर मौजूदगी से हुई।

vidhansabha_850.jpg

देवनारायण योजना मेंं हर साल मिलेंगी अब 1500 स्कूटी

Rajasthan Legislative Assembly : जयपुर . विधानसभा में बजट ( Budget ) पर बहस ( Debate ) के दौरान भूत प्रेत की गूंज सुनाई दी। इसकी शुरुआत बजट बहस के दौरान मंत्रियों ( Ministers ) की सदन ( House ) से गैर मौजूदगी से हुई।

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सदन में मंत्रियों की गैर मौजूदगी पर आपत्ति जताते हुए कहा कि हम यहां किसे सुनाने बैठे हैं, सदन में मंत्री ही नहीं है। इसी दौरान दो तीन मंत्री सदन में आ गए। उपमुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने आपत्ति की और कहा तीन-तीन मंत्री सदन में बैठे हैं और आरोप लगाया जा रहा है कि सदन में कोई मंत्री नहीं है।

इसी बीच भाजपा के दो विधायक अपनी सीटों से उठकर दूसरी जगह चले गए। सभापती राजेंद्र पारीक ने मजाकिया लहजे में उपनेता प्रतिपक्ष से कहा कि आपके दो विधायकों की सीट के नीचे आखिर ऐसा क्या है कि ये सीट पर टिकते ही नहीं है। बार-बार दूसरी सीटों पर जाकर बैठ जाते हैं। इस पर उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जब विधानसभा भवन बना था, तब कहा जाता था कि यहां भूत प्रेत रहते हैं, शायद यह उसी का प्रभाव है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो