scriptरोहित जोशी ने युवती पर लगाया हनीट्रैप का आरोप, याचिका में कहा- सोशल मीडिया से हुई दोस्ती, सहमति से बनाए संबंध | Rajasthan minister son Rohit Joshi rape case latest update | Patrika News

रोहित जोशी ने युवती पर लगाया हनीट्रैप का आरोप, याचिका में कहा- सोशल मीडिया से हुई दोस्ती, सहमति से बनाए संबंध

locationजयपुरPublished: May 20, 2022 09:02:50 am

Submitted by:

santosh

जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मामले को हनीट्रैप घटना बताया है। याचिका में कहा है कि फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई, सहमति से संबंध बनाए और ब्लैकमेल कर लिव इन में रहने व पत्नी से तलाक का दवाब बनाया

rohit_joshi.jpg

जलदाय मंत्री महेश जोशी के पुत्र रोहित जोशी ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर मामले को हनीट्रैप घटना बताया है। याचिका में कहा है कि फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई, सहमति से संबंध बनाए और ब्लैकमेल कर लिव इन में रहने व पत्नी से तलाक का दवाब बनाया। रोहित ने एफआइआर रद्द करने की गुहार करते हुए आरोप लगाया है कि युवती एफआइआर दर्ज कराकर उसे पत्नी व बेटी से अलग करना चाहती है।

याचिका में कहा है कि एक साल से दोनों संपर्क में हैं। इस दौरान युवती ने गिफ्ट भी स्वीकार किए। ब्लैकमेल कर फरवरी 2022 में जयपुर में नोटरी से तस्दीक कराकर लिव-इन का दवाब बनाया। रोहित ने याचिका में पत्नी से तलाक लेकर शादी का वादा करने की बात भी स्वीकार की है। यह भी कहा है कि प्रार्थी शादी करना चाहता था, लेकिन पिता राजी नहीं हुए। युवती की ओर दर्ज एफआइआर को गलत बताते हुए उसे रद्द करने का आग्रह किया गया है।

यह भी पढ़ें

मंत्री पुत्र से पूछताछ करने पहुंची दिल्ली पुलिस, नहीं मिलने पर किया नोटिस चस्पा

दोस्ती कर फंसाया
दिल्ली हाईकोर्ट में दायर इस याचिका के बारे में रोहित के वकील ने पुष्टि भी कर दी है। याचिका में कहा है कि उसके पास युवती का सोशल मीडिया पर दोस्ती का प्रस्ताव आया, जिसे स्वीकार कर लिया। यह हनीट्रैप की शुरुआत थी। बाद में 8 जनवरी 2021 को दोस्तों के साथ सवाईमाधोपुर गए और वहां सहमति से संबंध बनाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो