scriptराजस्थान : 13 वर्षीय बालक की बेरहमी से हत्या, सिर के पीछे किए चाकू से वार फिर मिट्टी में दबाया दिया शव | Rajasthan : Murder Case in Ajeetgarh, Chomu | Patrika News

राजस्थान : 13 वर्षीय बालक की बेरहमी से हत्या, सिर के पीछे किए चाकू से वार फिर मिट्टी में दबाया दिया शव

locationजयपुरPublished: May 30, 2019 07:43:43 am

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान : 13 वर्षीय बालक की बेरहमी से हत्या, सिर के पीछे किए चाकू से वार फिर मिट्टी में दबाया दिया शव

Murder in chandauli

चंदौली में हत्या

जयपुर/चौमूं।

राजधानी जयपुर के पास चौमूं अजीतगढ कस्बे से हत्या का एक प्रकरण सामने आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार कस्बे में एक 13 साल के बालक की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। यही नहीं हत्यारों ने वारदात को छुपाने के लिए बालक का शव मिट्टी में गाड़ने की कोशिश भी की।
मिली जानकारी के अनुसार अजीतगढ कस्बे के जोगी मोहल्ले निवासी एक 13 वर्षीय बालक बुधवार रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव को जगदीशपुरी के पास दबा दिया। इस दौरान किसी ने हत्यारों को वारदात को अंजाम देते हुए देख लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर जाकर शव को अपने कब्जे में लिया और अजीतगढ़ के सरकारी चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया। साथ ही दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।
अजीतगढ़ थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि अजीतगढ़ के गोसाई की बगीची के पास जोगी मोहल्ले में रहने वाले संजू रेगर रात करीब 8 बजे से गायब था। घर नहीं आने पर घर वालों ने संजू को जगह-जगह तलाश किया। लेकिन संजू कहीं नहीं मिला।
आखिर में बुधवार की रात सूचना मिली की जगदीशपुरी के पास मिट्टी में शव दबा हुआ है। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर जाकर शव को अपने कब्जे में लिया और अजीतगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया व दो संदिग्धों को हिरासत मे लिया। थाना अधिकारी ने बताया कि बालक के सिर के पीछे तीन चार गंभीर चाकू की चोटे हैं। बालक अजीतगढ़ की राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा आठ का छात्र था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो