बाड़ाबंदी के बीच मुस्लिम विधायक मना रहे Eid al-Adha का पर्व, नमाज अदा कर दी एक दूसरे को मुबारकबाद

सियासी संकट के बीच जैसलमेर शिफ्ट किए विधायक आज सूर्यगढ़ रिसोर्ट में ही ईद उल अजहा का पर्व मना रहे हैं ।

By: santosh

Updated: 01 Aug 2020, 02:28 PM IST

फिरोज सैफी
जयपुर। सियासी संकट के बीच जैसलमेर शिफ्ट किए विधायक आज सूर्यगढ़ रिसोर्ट में ही ईद उल अजहा का पर्व मना रहे हैं । शनिवार सुबह 8:30 बजे कांग्रेस के 9 मुस्लिम विधायकों ने ईद उल अजहा की नमाज अदा कर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी और प्रदेश व देश में सुख शांति और खुशहाली की दुआ की।

हालांकि सोशल डिस्टेंसिंग के चलते विधायक एक दूसरे के गले नहीं लगे। पार्टी के 9 मुस्लिम विधायकों को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ईद उल अजहा की मुबारकबाद दी। बताया जाता है की नमाज अदा करने की व्यवस्था कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद की ओर से की गई थी।

साले मोहम्मद देंगे विधायकों को लंच डिनर-
ईद उल अजहा के मौके पर कैबिनेट मंत्री और जैसलमेर के कद्दावर अल्पसंख्यक नेता साले मोहम्मद ईद उल अजहा पर्व के मौके पर लजीज पकवानों की दावत देंगे। लंच और डिनर की व्यवस्था कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद की ओर से की गई है। विश्वस्त सूत्रों की माने तो कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद की ओर से दी जा रही दावत में विधायकों के लिए वेज और नॉनवेज दोनों प्रकार के ही पकवान शामिल किए गए हैं।

ये हैं पार्टी के मुस्लिम विधायक-
पार्टी के जो 9 मुस्लिम विधायक हैं उनमें कैबिनेट मंत्री साले मोहम्मद, वरिष्ठ विधायक अमीन खान, साफिया जुबेर, हाकम खान, अमीन कादरी, रफीक खान, जाहिदा खान, वाजिब अली और दानिश अबरार हैं।

मुख्यमंत्री शाम तक लौटेंगे जयपुर-
वहीं दूसरी ओर विधायकों के साथ जैसलमेर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज शाम को जयपुर लौटेंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रविवार को कोरोना संक्रमण को लेकर फिर से समीक्षा बैठक लेंगे।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned