Rajasthan Dalit Men Assault Matter: करणू गांव में रहेगा मंत्रियों का डेरा, मंत्री-नेता करेंगे पीड़ित युवकों से मुलाकात

Rajasthan Nagaur Dalit Men brutally assaulted, Viral Video: आज केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित प्रदेश सरकार के तीन मंत्री और सियासी दलों से जुड़े अन्य वरिष्ठ नेता भी नागौर पहुंचकर मामले की जानकारी लेंगे।

By: nakul

Updated: 21 Feb 2020, 10:24 AM IST

जयपुर।

नागौर के करणू गांव में दलित युवकों के साथ जघन्य अपराध करने व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का मामला ( Dalit Men brutally assaulted, Viral Video ) गर्माया हुआ है। मामले को लेकर गुरुवार को भी दिनभर जयपुर से लेकर दिल्ली तक सियासी बयानबाज़ियों का सिलसिला जारी रहा। इस बीच आज केंद्र और राज्य सरकार के मंत्रियों सहित अन्य नेताओं का पीड़ित परिवारों से मिलने का दौर चलेगा।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार आज केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल सहित प्रदेश सरकार के तीन मंत्री और सियासी दलों से जुड़े अन्य वरिष्ठ नेता भी नागौर पहुंचकर मामले की जानकारी लेंगे।


जिला कलक्टर से मिली जानकारी के अनुसार केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल आज नागौर के करणू गांव जाकर पीडि़त युवकों व उनके परिजनों से मिलेंगे। वहीं गहलोत सरकार में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी भी जयपुर से रवाना होकर दोपहर एक बजे करणू पहुंचकर पीडि़त युवकों व उनके परिजनों से मिलेंगे।

इसी तरह से राज्य के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग मंत्री भंवरलाल मेघवाल भी आज दोपहर डेढ़ बजे नागौर पहुंचेंगे। वे दोपहर दो बजे जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक के साथ करणू में दलित युवकों के साथ हुए जघन्य अपराध के सम्बन्ध में बैठक करेंगे। इसके बाद वे करणू भी जाएंगे। नागौर के प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई का आज रात 10 बजे तक नागौर जाने का कार्यक्रम है।

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केबिनेट मंत्री हरेंद्र मिर्धा, वरिष्ठ नेता हरीश मीणा एवं कांग्रेस के प्रदेश महासचिव महेश शर्मा भी आज नागौर जाकर पीडि़त युवकों से मिलेंगे।

गौरतलब है कि इस दिल दिहला देने वाले घटनाक्रम को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी निंदा की थी। उन्होंने गहलोत सरकार से आरोपितों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का आग्रह किया था। इसके बाद मुख्यमंत्री ने भी आरोपियों के गिरफ्त में लेने और सख्त कार्रवाई को लेकर आश्वस्त किया था। वहीं उप मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी मामले की पड़ताल के लिए तीन सदस्यीय कमिटी का गठन किया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned