scriptRajasthan News : ऑनलाइन गेम और सट्टे के जीते रुपए लूटने के लिए कराया था बुआ के बेटे का अपहरण | Rajasthan News: Aunt's son was kidnapped to loot the money won from online games and betting | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : ऑनलाइन गेम और सट्टे के जीते रुपए लूटने के लिए कराया था बुआ के बेटे का अपहरण

सामोद थाने में 6 दिन पहले दर्ज अपहरण और लूट मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा करते हुए चार जनों को गिरफ्तार किया है।

जयपुरJun 27, 2024 / 10:05 am

Supriya Rani

जयपुर. सामोद थाने में 6 दिन पहले दर्ज अपहरण और लूट मामले का पुलिस ने बुधवार को खुलासा करते हुए चार जनों को गिरफ्तार किया है। वारदात में अपहृत युवक का मामा का बेटा और उसका दोस्त ही लूट एवं अपहरण का मास्टर माइंड निकला। उसने ऑनलाइन गेम और सट्टे के जीते रुपए लूटने के लिए बुआ के बेटे का अपहरण कराया था। हालांकि वारदात में शामिल परिवादी मामा का बेटा अभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। मामा के फरार बेटे ने ही पुलिस थाने में अपहरण और लूट का मामला दर्ज करवाया था।

गोविंदगढ़ पुलिस उपाधीक्षक राजेश जांगिड़ ने बताया कि सवाई माधोपुर हाल प्रताप नगर निवासी नवल किशोर मीणा ने 20 जून को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 19 जून की रात को वह बुआ के लड़के मेनिजर मीना, दोस्त बुद्धराम सैनी, बहादुरसिंह, सहवाग मीना और रोहिताश मीना के साथ अपनी कार से खाटूश्याम जी के लिए रवाना हुए थे। मोरीजा पुलिया के पास पहुंचने पर बदमाशों ने अपनी कार उनकी कार के आगे आड़ी लगा दी और उतरकर मारपीट की। बुआ के बेटे को उठाकर अपनी कार में बैठाकर ले गए।

हालांकि थोड़ी देर बाद बदमाशों ने बुआ के बेटे को छोड़ दिया। सीसीटीवी कैमरों की ली मददपुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और वारदात में काम में ली कार की जानकारी जुटाते हुए टोंक हाल प्रताप नगर निवासी मुकेश कुमार, गंगापुर सिटी हाल मुहाना मंडी निवासी मन्नी प्रकाश उर्फ कल्ला उर्फ बाबा, गंगापुर सिटी हाल सांगानेर निवासी प्रमोद कुमार जाटव और सवाईमाधोपुर निवासी बुद्धराम सैनी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि मास्टर माइंड नवलकिशोर मीना फरार चल रहा है।गेम व सट्टे के रुपए लूटने की बनाई योजनापुलिस ने बताया कि मेनिजर सहित आरोपी ऑनलाइन गेम एवं सट्टे वगैरह खेलते हैं। मेनिजर के मामा के बेटे नवल व दोस्त बुद्धराम ने उसके खाते में ऑनलाइन गेम व सट्टे में जीती राशि होने का अनुमान लगाया।

दोनों ने आरोपी मुकेश साहु के साथ मिलकर अपहरण कर रुपए लूटने की योजना बनाई। आरोपी उसे खाटूश्यामजी के दर्शन करने की कहकरले आए। मोरीजा पुलिया पर पहले से अपहरण के लिए बैठे मुकेश साहु को मोबाइल की लोकेशन देते रहे।पुलिस के भय से छोड़ भागेपुलिस ने बताया कि मोरीजा पुलिया के पास आरोपियों ने अपनी गाड़ी आडी लगाकर मेनिजर का अपहरण कर लिया। उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपए भी लूट लिए। हालांकि अपहरण की सूचना पुलिस को होने पर आरोपी उसे छोडक़र भाग गए। गिरफ्तार आरोपी पांच दिन के पुलिस रिमांड पर हैं।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : ऑनलाइन गेम और सट्टे के जीते रुपए लूटने के लिए कराया था बुआ के बेटे का अपहरण

ट्रेंडिंग वीडियो