scriptसीसीडी मालिक की मौत का राजस्थान से कुछ यूं है कनेक्शन | rajasthan patrika : ccd VG Siddhartha: alok sharma case: | Patrika News

सीसीडी मालिक की मौत का राजस्थान से कुछ यूं है कनेक्शन

locationजयपुरPublished: Jul 31, 2019 12:42:27 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

सीसीडी मालिक की मौत का राजस्थान से कुछ यूं है कनेक्शन

सीसीडी मालिक की मौत का राजस्थान से कुछ यूं है कनेक्शन
जयपुर
कर्नाटक के कारोबारी वीजी सिद्धार्थ और राजस्थान जयपुर के मीडिया कारोबार से जुड़े आलोक शर्मा की मौत में काफी समानताएं हैं। वीजी की मौत भी कारोबार के घाटे से होना ही प्रतीत हो रही है हांलाकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं पत्रकार और बुलेटिन टुडे के सीईओ रहे आलोक शर्मा की मौत भी धोखे और साजिश के तहत देखी जा रही है। आलोक शर्मा का शव शहर के एक बड़े होटल में मिला था। पुलिस इसे अप्राकृतिक मौत मान रही है जबकि आलोक शर्मा के बेटे का कहना है कि उनकी साजिशन हत्या की गई है।
दअरलस बुलेटिन टुडे के सीइओ रहे आलोक शर्मा का शव कुछ दिन पहले रहस्यमय तरीके से होटल में मिला था। पत्रिका ने इस पूरे मामले को प्रमुखता से उठाया था और लगातार इस मामले के पहलूओं को सामने भी ला रहा है। आलोक के बेटे का शुभम का भी कहना है कि पुलिस इस मामले में नामजद आरोपितों को बचाने की कोशिश कर रही है। यही कारण है कि उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है।

इस पूरे मामले को लेकर शुभम शर्मा ने सीएम तक गुहार लगाई है। सीएम को पुलिस की जांच के बारे में अवगत कराते हुए पूरे मामले में सही तरीके से जांच कराने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। लेकिन उसके बाद भी न्याय मिलता नहीं दिख रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो