scriptPHOTOS: कहीं अवैध शराब के विरोध में महिलाओं का आक्रोश तो कहीं हवा में झूलता ओवरलोड वाहन | Patrika News
जयपुर

PHOTOS: कहीं अवैध शराब के विरोध में महिलाओं का आक्रोश तो कहीं हवा में झूलता ओवरलोड वाहन

8 Photos
5 years ago
1/8

जयपुर
प्रदेशभर की खास PHOTOS में देखें महिलाओं का अवैध शराब के विरोध में आक्रोश, आचार संहिता के बावजूद हथियार लेकर घूमता व्यक्ति, फिल्म अभिनेता सन्नी देओल के रोड शो में उमड़े लोग, 9 फिट गहरे गड्ढे में फंसे नन्दी, हवा में झूलता ओवरलोड वाहन समेत अन्य खास तस्वीरें..

2/8

महिलाओं के आक्रोश की आग में खाक हुई शराब

सीकर.
पलसाना के नजदीकी गांव माजीपुरा में एक थड़ी पर अवैध शराब बिकने से बढ़ रहे असामाजिक तत्वों के खिलाफ महिलाओं का आक्रोश शनिवार को उबाल खा गया। गांव की आग बबूला महिलाएं एकत्रित होकर शराब की थड़ी के पास पहुंच गईं और उसमें आग लगाकर सारी शराब को जला दिया। इतना ही नहीं इसके बाद प्रदर्शनकारी महिलाओं ने थड़ी को बीच रास्ते पर भी उड़ेल दिया और अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

3/8

नजारा देखकर थम गईं सांसे

बस्सी/जयपुर.
देवगांव मुख्य बस स्टैंड पर शनिवार को चारे से भरी ओवरलोड पिकअप वजन अधिक होने से असंतुलित होकर हवा में झूल गई। जिससे पिकअप में सवार चालक और खलासी समेत प्रत्यक्षदर्शियों की सांसे थम सी गईं। मौके पर मौजूद लोगों ने रस्सियों के सहारे पिकअप को आगे से नीचे किया। जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

4/8

दो नन्दी गहरे गड्ढे में फंसे

सवाई माधोपुर
कोतवाली थाना क्षेत्र में शनिवार को दो नन्दी 9 फ़ीट गहरे गड्ढे में गिर गए। दोनों भूख प्यास की वजह से तड़पते रहे। इस दौरान गोसेवकों ने इन्हें निकालने की काफी मशक्कत की लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद नगर परिषद से जेसीबी बुलवाई गई और गड्ढे को चौड़ा किया गया जिससे रास्ता मिलने के बाद दोनों नन्दी गड्ढे से बाहर निकल गए।

5/8

झुंझुनूं
फिल्म अभिनेता सनी देओल ने भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र खीचड़ के समर्थन में शनिवार को रोड शो किया। जो हेलीपेड से लेकर कलेक्ट्रेट सर्किल तक आयोजित हुआ। इस दौरान सनी देओल की एक झलक देखने के लिए पूरा शहर सडक़ और छतों पर उमड़ पड़ा।

फोटो- दिनेश तम्बोली

6/8

हल का प्रशिक्षण

बाड़मेर
अक्षयतृतीया पर्व पर परंपरा के अनुसार खेल-खेल में बच्चों को खेत, हल और अनाज बुवाई की जानकारी दी जाती है। सुबह खेतों में हल चलाते बालक।

फोटो- ओम माली

7/8

सरेबाजार हथियार का तमाशा, हवा में उड़ी चुनावी आचार संहिता

बांसवाड़ा
चुनाव आचार संहिता अभी बरकरार है। लेकिन उसकी सख्ती नहीं दिख रही। शनिवार सुबह एक शख्स बन्दूक लिए घण्टे भर तक अति व्यस्त मार्ग कस्टम, घंटाघर व पृथ्वी गंज क्षेत्र में घूमता रहा। पुलिस के सामने से भी गुजरा लेकिन कार्रवाई तो दूर किसी ने उसे टोका तक नहीं। खास बात यह भी है कि यह शख्स जहां बन्दूक लेकर घूम रहा था इससे महज 100 मीटर दूरी पर ही राजतालाब चौकी है। वही चंद रोज पहले घाटोल क्षेत्र के नरवाली में भी लाइसेंसी हथियार का प्रदर्शन कर भाजपा नेता पर रिवाल्वर तानने की घटना भी हुई थी इसके बावजूद शहर में हथियारों की जांच की कोई सख्ती नही दिख रही।

8/8

आखातीज का खींच

बाड़मेर
अक्षय तृतीया यानि आखातीज के पर्व को लेकर एक बुजुर्ग महिला घर में बाजरे का खींच की तैयारी करते हुए। इस पकवान के लिए बाजरे को ओखल में डालकर मूसल से कूटा जाता है। इसके बाद इसका खींच बनता है।

फोटो -ओम माली

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.