राजस्थान में अब PHED विभाग की जारी हुई तबादला सूची, देखें किसे कहां लगाया

राजस्थान में अब PHED विभाग की जारी हुई तबादला सूची, देखें किसे कहां लगाया

By: rohit sharma

Published: 19 Jan 2019, 07:06 PM IST

जयपुर।

राजस्थान में कांग्रेस सरकार के सत्ता में आने के साथ ही विभागों में तबादलों का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में नई सरकार आते ही जलदाय विभाग में भी अभियंताओं की अदला बदली शुरू होे गई है। सहायक अभियंता से लेकर अधीक्षण अभियंता स्तर के अभियंताओं के तबादले किए गए हैं।

 

मिली जानकारी के मुताबिक सहायक अभियंता निरंजन मीणा को लालसोट उपखंड, बृजेन्द्र सिंह मीणा को जैसलमेर उपखंड, एपीओ चल रहे अधिशाषी अभियंता महेन्द्र प्रसाद वर्मा को जयपुर जिला ग्रामीण खंड प्रथम, जितेन्द्र शर्मा को मुख्य अभियंता प्रशासन का तकनीकी सहायक तृतीय लगाया गया है।

 

अधीक्षण अभियंता अरूण श्रीवास्तव को अपने वर्तमान पद के साथ ही मुख्य अभियंता शहरी एवं एनआरडब्ल्यू के तकनीकी सहायक लगाया गया है। अधिशाषी अभियंता धर्मराज जांगिड़ को अधीक्षण अभियंता वृत चूरू, लियाकत अली को एसी परियोजना वृत भरतपुर, महेश चंद गुप्ता को अतिरिक्त मुख्य अभियंता अजमेर परियोजना लगाया गया है। रणजीतमल सिंघवी को वृत नागौर का अधीक्षण अभियंता लगाया गया है।

 

वहीं रमेश चंद मिश्रा को आगामी आदेश या डीपीसी होने तक एसीएस के पद पर कार्यग्रहण करने की तिथि से पदोन्नत किया गया है। मिश्रा को मुख्य अभियंता प्रशासन कार्यालय में लगाया गया है।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned