scriptप्रदेशभर की PHOTOS में देखें, दुल्हन अपरहण मामले में उग्र प्रदर्शन, बढ़ता तापमान और लोटे में सिमटती ‘गंगा’ | Patrika News
जयपुर

प्रदेशभर की PHOTOS में देखें, दुल्हन अपरहण मामले में उग्र प्रदर्शन, बढ़ता तापमान और लोटे में सिमटती ‘गंगा’

7 Photos
5 years ago
1/7

राजस्थान की खास तस्वीरों में देखें बजरी माफिया के सक्रिय रहने से मासूमों को मिली सजा..सीकर दुल्हन अपहरण मामले की उग्र तस्वीरें और सुरक्षा। साथ देखें प्रदेश में गर्मी का बढ़ता स्तर और राजधानी और शेखावाटी के लिए बड़ी सौगात..

2/7

अपहरण के मामले में गुरुवार को शहर के जाट बाजार में जाट समाज के विभिन्न संगठनों के लोग सभा करते हुए। इस दौरान भारी सं या में पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा। दुल्हन के अपहरण के मामले में प्रदर्शन के दौरान पुलिस के हरकत में आते ही भगदड़ मच गई।

 

3/7

दुल्हन के अपहरण के मामले में गुरुवार को बाजार बंद व गश्त करते पुलिस के जवान।

4/7

सीकर दुल्हन के अपहरण के मामले में गुरुवार को सीकर में जाट समाज के विभिन्न संगठनों की और से प्रदर्शन किया गया। इस दौरान बाजार भी बंद रहे और कई मार्गो को प्रशासन ने बेरीकेट्स लगाकर बंद रखा।

5/7

मेवाड़ की गंगा बनास, लोटे में सिमटी

बजरी माफियाओं के द्वारा बजरी चोरी का स्तर कम नहीं हो रहा है। ऐसे में सक्रिय बजरी माफिया के कारण भीलवाड़ा जिले में पानी का जलस्तर 15 फीट नीचे चला गया । भीलवाड़ा जिले के गेता पारोली व श्रीपुरा गांवों के मध्य बहने वाली बनास नदी में जब नन्ही बालिकाओं को प्यास लगी तो बनास पेटे के अंदर खड्डा खोदकर लोटे से पानी के डिब्बे को पानी से भरा और अपनी प्यास बुझाई।

6/7

राजधानी से जल्द जुड़ेगा शेखावाटी

प्रदेशवासियों को बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है। शेखावाटी को राजधानी जयपुर से जोडऩे वाले रींगस से जयपुर ब्रॉडगेेज लाइन का सीआरएस गुरुवार को हुआ। इस दौरान सीआरएस सुशील चंद्रा और डीआरएम सौम्या माथुर ने साढे सात किलोमीटर के प्रदेश के सबसे कॉरीडोर सहित रींगस से गोविंदगढ़ तक के ट्रेक का बारीकी से निरीक्षण किया। चूंकि गोविंदगढ़ से जयपुर तक का सीआरएस बुधवार को हो चुका है। ऐसे में बड़ी लाइन के जरिए शेखावाटी को राजधानी से जल्द जुडऩे की उम्मीदें बढ़ गई है।

7/7

प्रचंड गर्मी ने खाली किए बाजार

राजस्थान में इन दिनों गर्मी से बुरा हाल है। पारा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। गर्मी का शहर में इतना प्रकोप है कि लोग घरों और दफ्तरों से बहार भी नहीं आते और बाजार, सड़कें सुनसान पड़ी रहती है। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला अलवर शहर में....जहां गुरुवार दोपहर में तेज धूप रही ऐसे में शहर का हृदय स्थल व अति व्यस्त रहने वाला होप सर्कस मार्केट भी दोपहर में तीन बजे सुना नजर आया। शहर के काली मोरी फाटक से शांतिकुंज की और जाने वाली सड़क भी सुनसान नज़र आई।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.