1995 से जोधपुर में रहकर काट रहा था फरारी, पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा

Rajasthan Police: अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में 24 साल पहले फरार हुए अपराधी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया

जयपुर. राजस्थान पुलिस की नजर लम्बे समय से चल रहे फरार अपराधियों की धरपकड़ पर है। पुलिस टीम लम्बे समय से फरार चल रहे अपराधियों को तलाश कर रही है। कोटा में 25 साल से फरार चल रहे अपराधी के बाद अब पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच ने 24 साल से फरारी काट रहे अपराधी को पकड़ा है।

लेन देन के विवाद में एक व्यक्ति का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में 24 साल पहले फरार हुए 3 हजार रुपए इनामी आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। वांछित अपराधियो की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस मुख्यालय की सीआइडी अपराध शाखा की टीम ने आरोपी को जोधपुर से दस्तयाब कर गुरुवार को अग्रिम अनुसंधान हेतु जयपुर पूर्व जिले के मोतीडूंगरी थाने को सुपुर्द किया।

एडीजी (क्राइम) बीएल सोनी ने बताया कि मेहंदवास गेट पुरानी टोंक निवासी अनीश खान को गिरफ्तार किया है, जो मोतीडूंगरी थाना के एक प्रकरण में वर्ष 1995 से फरार चल रहा था। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आरोपी अनीश खान वारदात के बाद जोधपुर के थाना खाण्डा फलसा क्षेत्र में मुस्लिम यतीम खाने के पास पीरो का छल्ला में फरारी काट रहा है। पुख्ता सूचना पर आरोपी को जोधपुर से पकड़ा गया।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned