scriptराजस्थान पुलिस की लॉरेंस गैंग पर बड़ी कार्रवाई, दो शार्प शूटर सहित चार बदमाश गिरफ्तार | Rajasthan Police Big Action on Lawrence Gang, 4 Arrest | Patrika News

राजस्थान पुलिस की लॉरेंस गैंग पर बड़ी कार्रवाई, दो शार्प शूटर सहित चार बदमाश गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Apr 18, 2019 06:59:56 pm

Submitted by:

rohit sharma

राजस्थान पुलिस की लॉरेंस गैंग पर बड़ी कार्रवाई, दो शार्प शूटर सहित चार बदमाश गिरफ्तार

Gangster

Gangster

जयपुर।

राजस्थान पुलिस ( Rajasthan Police ) ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस गैंग ( lawrence gang ) के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया। जयपुर पुलिस डीसीपी वेस्ट विकास शर्मा ने बताया कि फायरिंग, हत्या का प्रयास, रंगदारी व दहशत फैलाने के आरोप में कुख्यात लॉरेंस विश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक अवैध पिस्टल सहित पांच जिन्दा कारतूस भी बरामद किए हैं।
READ : सीकर में दुल्हन अपहरण मामले पर भाजपा बोली, राज्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद, दी यह चेतावनी

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले लॉरेंस गैंग के कुख्यात शूटर अंकित भादू ( Gangester Ankit Bhadu ) को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था। गैंगेस्टर अंकित भादू किसी गैंगेस्टर की एक्स गर्लफ्रेंड के चक्कर में मारा गया। भादू उस लड़की से मिलने जाया करता था और चंडीगढ़ पुलिस की इंटेलिजेंस टीम को इसकी सूचना लग गई थी। इस दौरान पुलिस ने मामले में जानकारी निकाल लड़की के मोबाइल को ट्रैप किया।
वहीं, ट्रैप करने पर पता लग गया कि गैंगेस्टर अंकित और लड़की के बीच बातचीत हो रही है और अंकित का चंडीगढ़ आना-जाना भी है। पुलिस ने मोबाइल नंबर सर्विलांस कर अंकित की लोकेशन निकाल ली और अंकित को चंडीगढ़ के जीरकपुर में घेर लिया। वहीं हुई मुठभेड़ में पुलिस ने गैंगेस्टर अंकित भादू को ढेर कर दिया।
READ : किसी Film से कम नहीं सीकर दुल्हन अपहरण की Story, जिसने भी सुना रह गया दंग, जानिए अब तक का पूरा Update

बता दें कि लॉरेंस गैंग पर राजस्थान, हरियाणा और पंजाब में लूट, हत्या और रंगदारी जैसे अपराधों के आरोप हैं। फ़िलहाल पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्त में लेकर पूछ्ताछ में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो