scriptमोबाइल पर बात करते हुए सीढिय़ां उतर रहा था कांस्टेबल, फिसलकर गिरने से मौत | Rajasthan Police Constable died by falling down stairs | Patrika News

मोबाइल पर बात करते हुए सीढिय़ां उतर रहा था कांस्टेबल, फिसलकर गिरने से मौत

locationजयपुरPublished: Feb 24, 2020 06:13:15 pm

दुकानों के शटर ऊंचे कर चोरी करने वाली गैंग की धरपकड़ के लिए जिला विशेष टीम में तैनात था

a1.jpg
जयपुर। जयपुर कमिश्नरेट की उत्तर जिला विशेष टीम के कांस्टेबल सुरेश चौधरी की सीढिय़ों में गिरने से मौत हो गई। सुरेश रविवार रात को झोटवाड़ा में अपने एक रिश्तेदार के घर भोजन कर मोबाइल पर बात करते हुए सीढिय़ां उतर रहा था, तभी घुमाव में अचानक पैर फिसल गया और पीछे की तरफ सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई।
डीसीपी राजीव पचार ने बताया कि सुरेश विद्याधर नगर थाने में पदस्थ था। 15 दिन पहले उसे जिला विशेष टीम में शामिल किया गया था। जिला विशेष टीम हाल ही शहर के कई क्षेत्रों में दुकानों का शटर ऊंचा कर चोरी करने वाली गैंग का पता करने में जुटी थी। सुरेश भी इसी गैंग की तलाश कर रहा था।
सुरेश जिला विशेष टीम के साथी प्रवीण के साथ रविवार शाम को एसएमएस अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार से मिलने गया था। यहां से रिश्तेदार के परिजन को छोडऩे झोटवाड़ा उसके घर गया था। वहां पर भोजन करने के बाद सीढिय़ां उतरते समय हादसा हो गया। सुरेश करीब छह साल पहले पुलिस में भर्ती हुआ था और उसके पत्नी और एक पांच वर्षीय बेटा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो