scriptब्रेकिंग : हत्या का खुलासा- दोनों बहु ने मिलकर की थी सास की हत्या | Breaking: The disclosure of murder - both the multi-people had joined | Patrika News

ब्रेकिंग : हत्या का खुलासा- दोनों बहु ने मिलकर की थी सास की हत्या

locationबुरहानपुरPublished: Mar 05, 2018 01:44:57 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– सोफे के कवर बेचने वालों पर लगा था लूट कर हत्या का आरोप

 Breaking: The disclosure of murder - both the multi-people had joined the murder of mother-in-law

Breaking: The disclosure of murder – both the multi-people had joined the murder of mother-in-law

बुरहानपुर/नेपानगर. (नेपानगर से सूरज बैस की रिपोर्ट) 28 फरवरी को नेपानगर में हुई वृद्ध महिला की हुई हत्या का खुलसा हो गया। उसकी हत्यारन उसकी दोनों बहु निकली। दोनों भी सगी बहन हैं और एक बहु बुरहानपुर में रहती थी, जो हत्या वाले दिन ऑटो से नेपानगर पहुंची थी। दोनों बहुओं ने सास के सिर पर सिलबट्टे पर कई बार वार किया उसके मरने के बाद दुपट्टे से गला भी घोंट दिया था। फिर सोफे के कवर बेचने आने वाले लोगों पर लूट की वारदात का आरोप लगाकर सोना-चांदी की चोरी भी बताई। पुलिस ने दोनों बहनों की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया है।
पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि सात नंबर गेट एरिया में 55 साल की योगिता मोतिलाल साहु की हत्या हुई थी। घटना दोपहर २ बजे की थी। सोफे के कवर बेचने वाले दो लोगों ने लूट एवं हत्या की घटना को अंजाम देने की बात उसकी बहु दिपिका साहु ने कही थी। जब घटना के समय दीपिका विजय साहू बेहोश मिली थी। घर में काम करने वाली महिला के पहुंचने पर घटना का खुलासा हुआ था। महिला ने चीखकर आसपास के रहवासियों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीओपी करण सिंह रावत एवं टीआई भरतसिंह रावत कुछ ही समय में मौके पर पहुंचे। देर शाम तक एसपी पंकज श्रीवास्तव, एफएसएल और फॉरेंसिक की टीम ने घटना स्थल की जांच की। अंत में शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना कराया गया है। रात में शव को नेपा लिमिटेड चिकित्सालय में पहुंचाया गया था।
इन सवालों में फंस गई दोनों बहुए
बहु दीपिका बोल रही थी मुझे सिर पर मारा, जबकि ऐसे कोई घाव के निशान मिले नहीं
सामान ऐसा लग रहा था फैलाया गया।
गली में सोफे के कवर बेचने वालों का बताया था, आसपास के लोगों ने बताया कोई नहीं आया।
पुलिस ने सख्ती से पूछा तो दीपिका ने उगलना शुरू कर दिया। कहने लगी हमारी सास दहेज के लिए प्रताडि़त करती थी।
छिंदवाड़ा की है दोनों बहने
लगभग पांच साल पहले विजय साहू और उसके भाई रितेश साहू का विवाह छिंदवाड़ा की दोनों सगी बहनों से हुआ था। विजय की पत्नी दीपिका हैं, तो रितेश की पत्नी रूपा है। रितेश स्वास्थ्य विभाग में फार्मासिस्ट है। जबकि विजय सिवल अस्पताल में फार्मासिस्ट है। रुपेश अपनी पत्नी रूपा के साथ बुरहानपुर में ही रहता था। घटना वाले दिन रूपा घर पर अपना मोबाइल छोड़ गई। ऑटो से वह नेपानगर पहुंची और घटना को अंजाम देकर वापस बुरहानपुर आ गई थी। दोंनों के दो-दो साल के लड़के हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो