लॉक डाउन के बीच चोरों की बल्ले—बल्ले

लॉक डाउन के बीच चोरों की बल्ले—बल्ले


जयपुर
लॉक डाउन के बीच चल रहे भारी पुलिस बंदोबस्त को भी राजधानी जयपुर के चोरों ने चुनौती दे डाली। चोरों ने सोड़ाला इलाके में तीन दुकानों के ताले रात में चटका दिए और दुकानें साफ कर फरार हो गए। आज सवेरे जब लोगों ने टूटे ताले और मुड़े हए शटर देखे तो दुकान संचालकों को फोन किया।

बाद में पुलिस मौके पर पहुंची। घटना सोड़ाला थाना इलाके की है। मिली जानकारी के अनुसार सुशीलपुरा इलाके में स्थित बाजार में बीती रात चोरों ने ज्वैलरी शॉप और परचूनी की दुकान साफ कर दी। ज्वैलरी शॉप के मालिक श्याम सुंदर सोनी ने बताया कि दुकान का शटर तोड़कर चोर अंदर घुसे। तिजोरी ले गए और बाहर रखे गहने भी चोरी कर ले गए। तिजोरी में कई किलो चांदी रखी थी और हजारों रुपए कैश भी रखा हुआ था। वहीं ज्वैलरी शॉप के नजदीक ही स्थित परचूनी की दुकान करने वाले ओम प्रकाश मेहरा ने बताया कि चोरों ने दुकान से करीब तीस से चालीस हजार रुपए चोरी कर लिए और साथ ही अन्य सामान भी ले गए।

चोरों ने इसके साथ ही सोडाला थाने से सौ मीटर दूरी ही स्थित मेडिकल शॉप के ताले भी तोड़ दिए। यहां से तीन दिन का कैश कलेक्टर और महंगी दवाईयां लेकर चोर फरार हो गए और साथ ही दुकान का टूटा ताला भी ले गए। चोरी इन वारदातों के बाद लोगों में पुलिस को लेकर खासा गुस्सा है। लोगों का कहना है लॉक डाउन के दौरान शायद ही कोइ पुलिसकर्मी हो जो गश्त नहीं कर रहा लेकिन फिर भी ऐसे हालात हो रहे हैं कि थाने के पास ही दुकानों के ताले टूट रहे हैं। ऐसे हालात में लोेगों को खासी परेशानी का सामना करना पड रहा है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned