scriptलॉक डाउन में ऐसे पकडा गया बदमाश, कई जिलों में तलाश रही थी पुलिस | Rajasthan Police Crime News | Patrika News

लॉक डाउन में ऐसे पकडा गया बदमाश, कई जिलों में तलाश रही थी पुलिस

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2020 09:53:13 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Corona Virus Update In Rajasthan…

जयपुर
भरतपुर निवासी एक युवक ने कोटा निवासी एक नाबालिग किशोरी को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसे उसका अपहरण करके फरार हो गया। बदमाश उसे लेकर नीमराना, जयपुर और करौली तक भागा और करौली में नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। वो वहां से भी भागना चाहता था, लेकिन इसी बीच लाॅकडाउन हो गया और बदमाश करौली से भाग नहीं सका। युवक बीटेक का स्टूडेंट है और रेलवे कर्मचारी का बेटा है। इधर, किशोरी के परिजन की शिकायत पर रेलवे कॉलोनी पुलिस ने युवक को करौली स्थित उसके दोस्त के मकान से पकड़ लिया। वहीं, किशोरी को पुलिस दस्तयाब करके कोटा ले आई। जिसे यहां कोटा में नारीशाला में भिजवाया गया है। पु
लिस ने बताया कि कोटा निवासी 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी के पिता ने रेलवे कॉलोनी पुलिस को शिकायत दी थी। जिसमें कहा कि भरतपुर निवासी युवक रवि नाबालिग किशोरी का 14 मार्च को अपहरण करके ले गया है। पुलिस ने मामले में अपहरण, पोस्को, दुष्कर्म और धारा-3 का मुकदमा दर्ज किया। युवक रवि ने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। नाबालिग उसे 2 साल पहले गंगापुर में मिली थी, गंगापुर में उसका ननिहाल है और युवक की जान-पहचान वहां से हुई थी। पुलिस ने बताया कि बदमाश उसे लेकर कोटा से पहले नीमराना फिर जयपुर और फिर करौली लेकर गया। नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। युवक ने वहां करौली में अपने एक दोस्त के यहां पर शरण ली और वहां छुप गया।
लाॅकडाउन की वजह से सभी जगह आना-जाना बंद है, ना कोई वाहन चल रहे हैं और ना कोई अपने खुद के साधनों से आ-जा सकता है। इसी वजह से बदमाश युवक रवि वहां बुरी तरह से फंस गया। इसी बीच कोटा पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश करौली के अंदर है। कोटा से पुलिस का एक दल करौली गया और वहां से बदमाश को लेकर कोटा आ गए। पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो