काम नहीं मिला तो घर में ही हथियार बनाने की फैक्ट्री डाल ली, पुलिस को मिले इतने हथियार

गांव में हथियारों की एक खरीद होने के बारे मे जानकारी मिली थी। उसके बाद इस बारे में जब एसपी अमनदीप कपूर सिंह को पता चला तो उन्होनें टीम भेजी और मकान को चारों ओर से घेरकर इस बारे में पडताल की।

By: JAYANT SHARMA

Published: 20 Jul 2020, 12:32 PM IST


जयपुर
भरतपुर में एक बार फिर से पुलिस ने देसी हथियार बरामद किए हैं। हथियार बरामद करने के साथ ही एक आरोपी को भी दबोचा है परिवार के अन्य लोगों के बारे मे पडताल की जा रही है। मामले की जांच कर रही नगर थाना पुलिस ने बताया कि अकबरपुरा गांव में हथियारों की एक खरीद होने के बारे मे जानकारी मिली थी। उसके बाद इस बारे में जब एसपी अमनदीप कपूर सिंह को पता चला तो उन्होनें टीम भेजी और मकान को चारों ओर से घेरकर इस बारे में पडताल की।

जैसे ही पुलिस ने छापा मारने की कोशिश की तो एक युवक बैग समेत वहां से भागने लगा। उसे दबोचा गया तो उसके पास से दो बंदूक, तीन देसी कट्टे और कारतूस मिले। उसकी पहचान रेलवे कॉलोनी निवासी बलवीर के रुप में हुई है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि वह यहां हथियार देने आया था। इनमें से अधिकतर हथियार खुद ही बनाए हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी भरतपुर के मेवात इलाकों में हथियारों की फैक्ट्रियों पर छापे मारे गए हैं और वहां भारी मात्रा में देसी हथियार भी बरामद किए गए हैं।

इन हथियारों की डिलेवरी एमपी, यूपी और राजस्थान के शहरों में की जाती रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned