प्रेमी के साथ भाग गई होने वाली दुल्हन, तो दूल्हे ने उठाया खौफनाक कदम, सदमें में परिवार

सगाई के बाद जल्द ही शादी की तैयारी भी चल रही थी। लेकिन इस बीच वह युवती दिनेश नाम के एक युवक के साथ भाग गई। पुलिस ने युवती को बरामद भी कर लिया और उसके बाद उसे नारी निकेतन भी भेज दिया।

By: JAYANT SHARMA

Published: 01 Aug 2020, 12:06 PM IST

जयपुर
युवक की सगाई जिस युवती से हुई वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इस घटना और पुलिस की पूछताछ से आहत होकर युवक ने फांसी लगा ली। शुक्रवार शाम वह अपने कमरे में फंदे से लटका मिला और उसके पास मिले सुसाइड़ नोट से पूरी घटना का खुलासा हुआ। जांच कर रही झालावाड़ जिले की दांगीपुरा थाना पुलिस ने बताया कि पिंडोला कस्बे में रहने वाले जुगराज ने फांसी लगाकर जान दे दी।

उसके पास मिले सुसाइड़ नोट में उसने दो घटनाओं का जिक्र किया है और साथ ही जेल जाने से बचने के लिए ऐसा कदम उठाने के बारे में भी लिखा हैं। जुगराज के पिता ने बताया कि एक साल पहले उसकी सगाई एमपी निवासी एक युवती से हुई थी। सगाई के बाद जल्द ही शादी की तैयारी भी चल रही थी। लेकिन इस बीच वह युवती दिनेश नाम के एक युवक के साथ भाग गई। पुलिस ने युवती को बरामद भी कर लिया और उसके बाद उसे नारी निकेतन भी भेज दिया।

हांलाकि दिनेश के बारे में पुलिस को जानकारी नहीं मिली। इस बीच दिनेश के मौसी का एक लड़का लापता हो गया और उसके बादे में खबर फैला दी गई कि उसे जुगराज ले गया। इस कारण एमपी पुलिस ने कई बार जुगराज को एमपी बुलाकर पूछताछ की और पुलिस कई बार झालवाड भी आई। पुलिस की लगातार पूछताछ, जेल जाने के डर और होने वाली पत्नी के भागने की घटनाओं के चलते जुगराज तनाव में आ गया और उसे फंदा लगाकर जान दे दी।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned