सरकारी बैंक में अफसर बताकर शादी कर ली, पोल खुली तो पत्नी ने ये हाल किया

उसके परिवार वालों और शादी कराने वालों ने कुलविंदर के परिजनों को यह बताया था कि लड़का एक सरकारी बैंक में अफसर है और अच्छा कमाता है। लेकिन शादी के दो साल के बाद यह राज खुल गया

By: JAYANT SHARMA

Published: 02 Sep 2020, 11:22 AM IST

जयपुर
दूल्हे को बैंक का सरकारी अफसर बताकर शादी कर दी। दूल्हा भी काफी समय तक अपने निजी काम पर जाता रहा लेकिन बाद में जब राज खुला तो दुल्हन और उसके परिवार के पैरों तले जमीन सरक गई। मामला पंचायत और बाद में पुलिस थाने पहुंचा। अब दुल्हन के परिजनों ने मारपीट, दहेज और धोखा देने संबधी मामले दर्ज कराए हैं। घटना श्री गंगानगर जिले के हिंदुमलकोट थाना इलाके की है।

जांच कर रही पुलिस ने बताया कि वैसे तो मामला पांच साल पुराना है। क्षेत्र में रहने वाले कुलविंदर की शादी करीब पांच साल पहले अन्य थाना क्षेत्र में रहने वाले मलकीत सिंह के साथ हुई थी। आरोप है कि मलकीत सिंह, उसके परिवार वालों और शादी कराने वालों ने कुलविंदर के परिजनों को यह बताया था कि लड़का एक सरकारी बैंक में अफसर है और अच्छा कमाता है। लेकिन शादी के दो साल के बाद यह राज खुल गया तो मामला पंचायत तक पहुंचा।

पंचायत में मलकीत के परिवार वालों ने माफी मांगी और कुलविंदर को सही से रखने की बात की। इस पर उसके परिवार वाले भी मान गए। लेकिन दो साल के बाद फिर से मामला थाने पहुंचा। इस बार कुलविंदर ने मारपीट, दहेज और अन्य मामलों में मुकदमा दर्ज कराया है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned