scriptबजरी माफिया ने जब एक थानेदार का सिर फोड़ा तो दूसरे थानेदार ने ये सब किया | rajasthan police crime news | Patrika News

बजरी माफिया ने जब एक थानेदार का सिर फोड़ा तो दूसरे थानेदार ने ये सब किया

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2020 01:01:12 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

हाल ही में कुछ पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया और उसके बाद जयपुर एवं जयपुर ग्रामीण पुलिस ने अवैध खनन एवं अवैध परिवहन करने वालों के खिलाफ और ज्यादा सख्ती शुरू कर दी।

illegal moning

pervan , bajari khanan, mafia, avedh khanan, baran

जयपुर
अवैध खनन और अवैध परिवहन के खिलाफ प्रदेश भर में पुलिस और खनन विभाग का एक्शन जारी है। इस बीच कई बार अवैध खनन करने वाले पुलिस और खनन विभाग के सामने भी हो रहे हैं। चाकसू में हाल ही में कुछ पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया और उसके बाद जयपुर एवं जयपुर ग्रामीण पुलिस ने अवैध खनन एवं अवैध परिवहन करने वालों के खिलाफ और ज्यादा सख्ती शुरू कर दी।
इसी के चलते दूदू में देर रात अवैध बजरी से भरे वाहन दूदू पुलिस ने जब्त किए हैं। दूदू पुलिस और खनन विभाग की कार्रवाई के दौरान बजरी से भरे दो वाहन जब्त कर उन पर दो लाख पचास हजार रुपए से भी ज्यादा का चालान किया गया है। दूदू थानाधिकारी ने बतया कि क्षेत्र में रात के समय इस तरह के वाहनों से अवैध परिवहन किया जाता है। इसी कारण रात के समय बेहद सख्त गश्त बंदोबस्त भी किया गया है।
जिससे ज्यादा से ज्यादा कार्रवाई की जा सके और अवैध गतिविधियों को थामा जा सके। उधर चाकसू में एसआई और अन्य पुलिसकर्मियों पर हमला कर फरार हुए अधिकतर बजरी माफियाओं की तलाश की जा रही है। चाकसू और आसपास के क्षेत्र में उनकी धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। माफियाओं ने जब पुलिस पर पथराव कर अपने जब्त वाहन छुड़ाए तो उस समय कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए थे। घटना सोमवार की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो